1. Home
  2. Auto

बजट सेगमेंट कारों में मिल रहा सनरूफ, जानें कीमत और फीचर्स

Budget cars with sunroof बजट सेगमेंट कारों में मिल रहा सनरूफ, जानें कीमत और फीचर्स
Budget cars with sunroof: आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले यह फीचर केवल प्रीमियम सेगमेंट कारों में ही दी जाती थी। लेकिन अब इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कई कंपनियों ने इसे अपनी बजट सेगमेंट कारों में भी उपलब्ध करा दिया है। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम कुछ ऐसी कारों के बारे में बात करने जा रहे हैं। जो प्रीमियम सनरूफ फीचर के साथ आती हैं।

मुंबई, Cars with Sunroof: देश के वाहन बाजार में हर तरह की कार मौजूद हैं। हालांकि अभी बाजार में सनरूफ के साथ आने वाली कारों की सबसे अधिक डिमांड है। ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां लगातार अपनी नई कारों में सनरूफ फीचर उपलब्ध करा रही हैं।

Hyundai Exter 

इस लिस्ट में पहले नंबर पर हुंडई एक्सटर (Hyundai Exter) आती है। यह कंपनी की देश के बाजार में मौजूद सबसे किफायती एसयूवी है। इसमें आकर्षक लुक के साथ ही कंपनी ने सनरूफ फीचर उपलब्ध कराया है।

Tata Punch 

Tata Punch इस लिस्ट की दूसरे नंबर की कार है। जो सनरूफ फीचर के साथ आती है। इस 5-सीटर एसयूवी में पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है और कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ज्यादा माइलेज ऑफर किया है।

Tata Altroz 

हमारी इस लिस्ट की तीसरी कार Tata Altroz है। यह कंपनी की प्रीमियम सेगमेंट हैचबैक है। जिसमे बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन के साथ ही कंपनी ने प्रीमियम सनरूफ फीचर उपलब्ध कराया है। इस कार को 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ बाजार में उतारा गया है।

Maruti Brezza 

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Maruti Brezza का नाम आता है। जिसका आकर्षक डिज़ाइन लोगों को काफी पसंद आता है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में भारी डिमांड को देखते हुए सनरूफ फीचर दिया है। यह एसयूवी पॉवरफुल इंजन और जबरदस्त माइलेज के साथ आती है।

Mahindra XUV300 

पांचवे नंबर पर इस लिस्ट में Mahindra XUV300 का नाम शामिल है। इस एसयूवी में आपको सनरूफ फीचर देखने को मिलता है। वहीं कंपनी इसमें दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज ऑफर करती है।

Upcoming Electric Cars: 2024 में लॉन्च होगी Maruti Suzuki, Hyundai और Tata Motors की ये नई इलेक्ट्रिक कार


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।