1. Home
  2. Auto

सुपर सोको TC Wander: कम कीमत में 250 किलोमीटर की रेंज, जानिए इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की डिटेल्स

सुपर सोको TC Wander: कम कीमत में 250 किलोमीटर की रेंज, जानिए इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की डिटेल्स
Super Soco TC Wander सिर्फ दिखने में ही दमदार नहीं है, बल्कि इसका परफॉर्मेंस भी कमाल का है. इसमें लगा हुआ 2500 वॉट का इलेक्ट्रिक मोटर आपको 75 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. 

अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खोज रहे हैं जो आपको रोज़मर्रा की यात्राओं के लिए सुविधा दे ? तो दोस्तों, आपके लिए बेह्तरीन खबर है जी हाँ Super Soco TC Wander एक धांसू इलेक्ट्रिक बाइक है.

इसमें आपको 100% इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल शानदार परफॉर्मेंस और स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है . जल्द ही इंडियन मार्केट में लांच होने वाला है , आइये जानते है इस बाइक के बारे में

डिज़ाइन

Super Soco TC Wander का विंटेज-प्रेरित डिज़ाइन, गोल हेडलाइट, और मोटे टायर आपको किसी क्लासिक मोटरसाइकिल की याद दिलाएंगे. वहीं दूसरी तरफ, चौड़ा हैंडलबार और आरामदायक सीट आपको एक आधुनिक बाइक जैसा कम्फर्ट प्रदान करती है. कुल मिलाकर, यह बाइक पुरानी यादों को ताजा करते हुए आपको एक नया अनुभव देती है.

दमदार परफॉर्मेंस

Super Soco TC Wander सिर्फ दिखने में ही दमदार नहीं है, बल्कि इसका परफॉर्मेंस भी कमाल का है. इसमें लगा हुआ 2500 वॉट का इलेक्ट्रिक मोटर आपको 75 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है. आप चाहें तो सिटी ट्रैफिक को पार करें या फिर हाईवे पर दौड़ें, यह बाइक हर रास्ते पर आपको मज़ेदार राइड का अनुभव कराएगी.

बैटरी

Super Soco TC Wander एक या दो रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी के साथ आती है. सिंगल बैटरी पर आप लगभग 50 किमी तक की दूरी तय कर सकते हैं, वहीं डबल बैटरी के साथ यह दूरी 100 किमी तक हो जाती है.

तो फिर चाहे ऑफिस जाना हो या किसी लंबी ट्रिप पर निकलना हो, यह बाइक आपको कभी रास्ते में नहीं छोड़ेगी. 3.5 घंटे में फुल चार्ज होने वाली बैटरी आपको बार-बार चार्जिंग की झंझट से भी बचाती है.

हैंडलिंग और सुरक्षा

सुपर सोको टीसी वान्डरर को चलाना काफी आसान है. इसका वजन सिर्फ 103 किलोग्राम है, जो इसे हल्का और चलाने में सुविधाजनक बनाता है. वहीं दूसरी तरफ, चौड़े टायर और उल्टा फ्रंट फोर्क आपको बेहतर ग्रिप और स्टेबिलिटी प्रदान करते हैं.

आपकी सुरक्षा का ख्याल रखने के लिए इस बाइक में CBS (combined Brake System) भी दिया गया है, जो दोनों पहियों पर ब्रेक लगाता है, चाहे आप आगे या पीछे का लीवर दबाएं.

कीमत

अब बात करते है कीमत की दोस्तों इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 140000 की ऑन रोड कीमत में लांच हो सकता है , और लॉन्चिंग डेट की बात करे तो जून 2024 में इंडियन मार्केट में लांच होने की उम्मीद है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।