1. Home
  2. Auto

Tata Altroz SUV: 24 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ बजट SUV सेगमेंट में धूम मचाने को तैयार

Tata Altroz SUV: 24 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ बजट SUV सेगमेंट में धूम मचाने को तैयार
TATA Altroz SUV Car के अगर हम फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बेहतरीन क्वालिटी की फीचर्स देखने को मिलेगी।

TATA Altroz SUV Car : टाटा कंपनी ने लांच कर दिया है अपना न्यू TATA Altroz SUV Car जैसा कि आपको पता है, दोस्तों दिन में दिन ऑटोमोबाइल सेक्टर तरक्की करती जा रही है।

और गाड़ियों के डिमांड को देखते हुए कर बनाने वाली कंपनियां आपको कम पैसे के अंदर जबरदस्त परफॉर्मेंस और माइलेज वाला कर देने की कोशिश कर रही है।

और इसी कंपटीशन को देखते हुए टाटा ने भी लॉन्च कर दिया है आपके लिए 24 किलोमीटर माइलेज वाला एक जबरदस्त कार। यह कर आपके बजट में फिट बैठेगी तो चलिए और विस्तार से जानते हैं इस कार्ड के फीचर्स और परफॉर्मेंस के बारे में।

TATA Altroz SUV Car के बेजोड़ फीचर्स

TATA Altroz SUV Car के अगर हम फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बेहतरीन क्वालिटी की फीचर्स देखने को मिलेगी। इस कार के अंदर में आपको सिंगल पेन साउंड, कंट्रोल हाइट एडजेस्टेबल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट, कंट्रोल पावर विंडो, 7 इंच की टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम जैसी बेहतरीन क्वालिटी की फीचर्स आपको इस गाड़ी के अंदर देखने को मिलेगी। जो इस गाड़ी को काफी तगड़ा बनाता है।

TATA Altroz SUV Car के जबरदस्त इंजन

अगर हम बात करें इस गाड़ी के इंजन के बारे में तो इसका इंजन काफी जबरदस्त देखने को मिलेगा। जो आपके एक्सपेक्टेशन लेवल से भी काफी अच्छा होगा। कंपनी ने इस गाड़ी की जबरदस्त इंजन बनाने के लिए और खतरनाक परफॉर्मेंस देने के लिए 1.5 लीटर की डीजल इंजन का भी इस्तेमाल किया है।

अगर हम मिलेगे के बारे में बात करें तो इस गाड़ी के अंदर में आपको 24 किलोमीटर का जबरदस्त माइलेज देखने को मिल जाएगा।

TATA Altroz SUV Car की कीमत

आप अंतिम में अगर हम बात करें इस TATA Altroz SUV Car के कीमत के बारे में। तो हम आपको बताना चाहेंगे इस गाड़ी की भारतीय बाजार में लगभग 7 लख रुपए की एक्स शोरूम कीमत है। जो आपके बजट में फिट बैठेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।