1. Home
  2. Auto

टाटा कर्व का लॉन्च अगले महीने, इस दिन से शुरू होगी डिलीवरी

टाटा कर्व का लॉन्च अगले महीने, इस दिन से शुरू होगी डिलीवरी
टाटा कर्व 2024फीचर्स से भरपूर होने वाली है। इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ (कुछ वेरिएंट्स में), और कई सारे सेफ्टी फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

खोज़ रहे हैं एक ऐसी कार जो देखने में स्टाइलिश हो और परफॉर्मेंस में दमदार? तो टाटा कर्व २०२४ आपके लिए ही बनाई गई है! यह नई मिड-साइज़ SUV कूपे भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। आइए, इस गाड़ी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

डिजाइन और स्टाइल

टाटा कर्व 2024 को आकर्षक डिजाइन और स्टाइलिश लुक के लिए जाना जाएगा। इसकी स्लोपिंग रूफलाइन कूपे स्टाइल का एहसास देती है, वहीं बड़े व्हील आर्च और मस्कुलर बॉडी इसे स्पोर्टी बनाते हैं। स्प्लिट हेडलैंप्स और एलईडी डीआरएल्स इसे एक आधुनिक नजरिया देते हैं।

कुल मिलाकर, टाटा कर्व २०२४ उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो स्टाइलिश और हेड-टर्निंग कार चाहते हैं।

इंजन और परफॉर्मेंस

टाटा कर्व 2024 दो इंजन विकल्पों के साथ आने की संभावना है: एक 1.2-लीटर टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल इंजन और एक इलेक्ट्रिक इंजन। पेट्रोल इंजन 125 पीएस की पावर और 225 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

वहीं, इलेक्ट्रिक वर्जन लंबी रेंज और दमदार परफॉर्मेंस का वादा करता है। दोनों ही इंजन विकल्पों के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन मिलने की उम्मीद है।

फीचर्स और स्पेस

टाटा कर्व 2024फीचर्स से भरपूर होने वाली है। इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ (कुछ वेरिएंट्स में), और कई सारे सेफ्टी फीचर्स शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, 5-सीटर लेआउट के साथ, यह कार आरामदायक सफर का भी वादा करती है।

लॉन्च और कीमत

टाटा कर्व 2024 को साल की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। पेट्रोल वर्जन की शुरुआती कीमत 11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है। वहीं, इलेक्ट्रिक वर्जन की कीमत 20 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और फीचर-लोडेड मिड-साइज़ SUV की तलाश में हैं, तो टाटा कर्व २०२४ को जरूर देखना चाहिए! यह गाड़ी निश्चित रूप से भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।