1. Home
  2. Auto

टाटा मोटर्स जून 2024 में दे रही है 5-स्टार SUV पर तगड़ा डिस्काउंट, आज ही खरीदें!

 टाटा मोटर्स जून 2024 में दे रही है 5-स्टार SUV पर तगड़ा डिस्काउंट, आज ही खरीदें!
टाटा पंच 4 वैरिएंट प्योर, एडवेंचर, अकंप्लिश्ड और क्रिएटिव में उपलब्ध है। इसके अलावा कैमो एडिशन इसके एडवेंचर और अकंप्लिश्ड वैरिएंट पर बेस्ड है। 

भारत की कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स इस महीने अपनी कई कारों पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। अगर आप जून 2024 के महीने में टाटा पंच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की है। जी हां, क्योंकि आज हम यहां टाटा पंच पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

आइए नीचे दिए गए चार्ट के माध्यम से कंपनी के इस डिस्काउंट ऑफर की डिटेल्स जानते हैं।जून 2024 में टाटा मोटर्स की सबसे सस्ती और सबसे सेफ सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा पंच पर मिलने वाली छूट।

जून 2024 में टाटा पंच पर मिलने वाला डिस्काउंट

डिस्काउंट टाइप डिस्काउंट नोट
पंच पेट्रोल
कॉरपोरेट डिस्काउंट 3,000 -
टोटल 3,000 अधिकतम डिस्काउंट

जैसा कि ऊपर चार्ट में देखा जा सकता है कि जून 2024 में कुछ बड़ा डिस्काउंट ऑफर नहीं मिल रहा है। जून 2024 में टाटा मोटर्स 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग वाली टाटा पंच एसयूवी पर सिर्फ 3,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

ये डिस्काउंट ऑफर टाटा पंच के पेट्रोल वैरिएंट पर ही मिल रहा है। इसके अलावा टाटा पंच के सीएनजी वैरिएंट पर कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं दे रही है। अब आइए टाटा पंच की खासियत जानते हैं।

कीमत कितनी है?

टाटा पंच 4 वैरिएंट प्योर, एडवेंचर, अकंप्लिश्ड और क्रिएटिव में उपलब्ध है। इसके अलावा कैमो एडिशन इसके एडवेंचर और अकंप्लिश्ड वैरिएंट पर बेस्ड है। सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा पंच के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6.13 लाख रुपये से शुरू होती है और 10.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।

इंजन पावरट्रेन

टाटा पंच के इंजन पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 86ps की पावर और 113nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।

इसके CNG वैरिएंट में भी यही इंजन मिलता है, लेकिन CNG मोड में इसका पावर आउटपुट 77ps और 97nm है। CNG वैरिएंट के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स क्या हैं?

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 7.0 इंच टचस्क्रीन सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो AC, ऑटोमेटिक हेडलाइट्स, वाइपर और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

वहीं, इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर दिए गए हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।