1. Home
  2. Auto

Tata Nexon: जानिए नई कीमत और खासियतें, अब बिना वेटिंग लाएं घर!

Tata Nexon: जानिए नई कीमत और खासियतें, अब बिना वेटिंग लाएं घर!
आप सेकंड हैंड मार्केट से टाटा नेक्सों (Tata Nexon) को खरीद सकते हैं। यहां इस एसयूवी की कीमत बहुत ही कम रहती है और इसकी डिलीवरी भी हाथों-हाथ हो जाएगी।
 

Tata Nexon : 1998 यह वह साल था जब टाटा ने प्राइवेट गाड़ियां यानी कि कार बनानी शुरू की थी। तब से लेकर 2017 तक कंपनी ने कुछ खास विकास नहीं किया था। हालांकि जब टाटा नैनो लॉन्च हुई थी तो इसकी सेल ने टाटा को घर-घर में पॉपुलर कर दिया था।

लेकिन कंपनी का असल विकास 2017 में चालू हुआ। जब कंपनी ने यूनिक डिजाइन वाली टाटा नेक्सों (Tata Nexon) को लांच किया। यह एक कंपैक्ट एसयूवी है जो दिखने में क्यूट और एग्रेसिव दोनों ही लगती है।

इसकी कीमत उसे समय ₹8 लाख रखी गई थी और देखते ही देखते इसके नए फेसलिफ्ट की कीमत 10 लाख रुपए हो गए। लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी करते थे और अभी भी यह टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग एसयूवी लिस्ट में रहती है।

लेकिन इस एसयूवी की डिमांड इतनी ज्यादा है कि लंबा वेटिंग पीरियड दिया जाता है। अगर आपको सस्ती कीमत पर तुरंत ही टाटा नेक्सों चाहिए तो उसका एक ही उपाय है।

आप सेकंड हैंड मार्केट से टाटा नेक्सों (Tata Nexon) को खरीद सकते हैं। यहां इस एसयूवी की कीमत बहुत ही कम रहती है और इसकी डिलीवरी भी हाथों-हाथ हो जाएगी।

सैकंड हैंड मार्केट में Tata Nexon की कीमत

सेकंड हैंड मार्केट में टाटा की करो की डिमांड इतनी ज्यादा नहीं है। लेकिन नेक्सों काफी ज्यादा बिकती है इसीलिए आप चाहे तो टाटा नेक्सों को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत ₹500000 से शुरू हो जाती है। इसीलिए एक आम परिवार के लिए यहां से कार खरीदना एक बेहतर डील हो सकता है।

Carwale दे रहे बढ़िया ऑफर

कारवाले वेबसाइट पर 2017 मॉडल टाटा नेक्सन की कीमत 5 लाख 45 हजार रुपए रखी गई है। यह कार अभी तक 550000 किलोमीटर चली है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही नेक्सन की यह मॉडल ज्यादा पुरानी नहीं है।

इसीलिए इसे आप काफी सालों तक आराम से चला सकते हैं। यहां फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिलती है इसीलिए आप एमी पर इस कार को खरीद सकते हैं।

करवाले पर ही 2020 मॉडल नेक्सों को भी बेचा जा रहा है। जिसकी कीमत 7 लाख 48000 रखी गई है। यह कार 27000 किलोमीटर चली हुई है। आप इसे भी दिल्ली के लोकेशन पर खरीद सकते हैं।

ब्लू कलर की यह नेक्सों दिखने में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। आप टेस्ट ड्राइव लेकर इसके कंडीशन की जांच भी कर सकते हैं। जब आप कार खरीदेंगे तो उसके साथ एक्सटेंडेड इंश्योरेंस और ओरिजिनल पेपर्स भी मिल जाएंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।