1. Home
  2. Auto

इलेक्ट्रिक वेव में तैरने को तैयार Tata Sierra EV: जानिए इसकी खूबियां

इलेक्ट्रिक वेव में तैरने को तैयार Tata Sierra EV: जानिए इसकी खूबियां
टाटा सिएरा EV आपको जरूर लुभाएगी। इसे एक आकर्षक और मस्कुलर लुक दिया गया है, जो इसे सड़क पर दूसरों से अलग बनाता है।

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की इंडिया में एक से बढ़कर एक कार निर्माता अपनी नए कार को लांच करती रहती है, अब और इसी तरह भारत की सड़कों पर धूम मचाने के लिए तैयार हो जाइए।

टाटा मोटर्स 2025 में एक दमदार इलेक्ट्रिक दावेदार -Sierra EV को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हाँ दोस्तों कार की लुक और डिज़ाइन काफी अच्छा हैं आइये जानते है इस कार के बारे में।

आकर्षक डिजाइन  

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें स्टाइलिश गाड़ियां पसंद हैं, तो 2025 टाटा सिएरा EV आपको जरूर लुभाएगी। इसे एक आकर्षक और मस्कुलर लुक दिया गया है, जो इसे सड़क पर दूसरों से अलग बनाता है।

फ्रंट एंड में एक चौड़ी LED लाइट बार, स्प्लिट हेडलैंप डिजाइन और कंट्रास्ट कलर के स्किड प्लेट्स हैं। इसके अलावा, रूफ रेल्स, इंटीग्रेटेड स्पॉइलर और LED टेललाइट्स जैसी चीजें इसे और भी आकर्षक बनाती हैं।

अंदर की तरफ, केबिन को आधुनिक और सुविधाजनक बनाने के लिए तैयार किया गया है। इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक आरामदायक टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, और एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होने की उम्मीद है।

दमदार परफॉर्मेंस

हालांकि अभी तक बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक मोटर के बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 2025 Tata Sierra EV एक बार फुल चार्ज होने पर अच्छी रेंज और दमदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगी।

साथ ही, यह गाड़ी सिटी ड्राइविंग के साथ-साथ हाईवे पर भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने का वादा करती है।

अत्याधुनिक फीचर्स  

2025 टाटा सिएरा EV को कई अत्याधुनिक फीचर्स से लैस कराया जा सकता है, जो इसे सेगमेंट में सबसे आगे रखेगा। इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-मोड रेजन, मल्टी-कलर एंबियंट लाइटिंग, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एक प्रीमियम साउंड सिस्टम और एक मनोरम सनरूफ शामिल हो सकते हैं।

इसके अलावा, माना जा रहा है कि कंपनी इस गाड़ी में कुछ ऑफ-रोडिंग फीचर्स भी दे सकती है।

कीमत

अब बात करते है कीमत की तो दोस्तों इस कार की कीमत 30 लाख के आस पास है , जी हाँ दोस्तों थोड़ा महंगा जरूर है लेकिन कार में आपको कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिलता है।

तो अगर आप इस कार को खरीदने का इच्छा रखते है तो 2025 में लांच होने वाला है। कुछ महीने और इन्तजार करना होगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।