1. Home
  2. Auto

टाटा की धमाकेदार गाड़ी: भारतीय बाजार में मचा रही धमाल!

टाटा की धमाकेदार गाड़ी: भारतीय बाजार में मचा रही धमाल!
टाटा पंच का डिज़ाइन काफी बोल्ड और आकर्षक है. इसमें कंपनी की सिग्नेचर डिजाइन फिलॉसफी झलकती है. फ्रंट ग्रिल क्रोम ट्रिम के साथ आती है, जो हेडलैंप्स को जोड़ती है और एसयूवी लुक को मजबूत करती है. 

भारतीय सड़कों पर कॉम्पैक्ट एसयूवी का जलवा लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने इस रेस में अपनी धाक जमाने के लिए टाटा पंच (Tata Punch) को बाजार में उतारा है.

यह एक माइक्रो एसयूवी है जो स्टाइल, फीचर्स और परफॉर्मेंस के मामले में ग्राहकों को लुभाने का दम रखती है.

चलिए, इस लेख में हम टाटा पंच के कुछ पहलुओं पर गहराई से नज़र डालते हैं जैसे की फीचर्स डिजाइन कीमत और माइलेज.

Tata punch के फीचर्स और माइलेज 

टाटा पंच के इंटीरियर में डुअल-टोन थीम दी गई है, जो इसे प्रीमियम लुक देती है. डैशबोर्ड काफी स्टाइलिश है और इसमें सेंट्रल पर 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है.

स्टीयरिंग व्हील पर कई बटन मौजूद हैं जिनकी मदद से आप ऑडियो सिस्टम, क्रूज कंट्रोल और फोन कॉल जैसी सुविधाओं को नियंत्रित कर सकते हैं.

ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीटें आरामदायक हैं और उन्हें एडजस्ट भी किया जा सकता है. रियर सीटें भी विशाल हैं और तीन लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है।

साथ ही साथ बात की इस गाड़ी मैं मिलने वाले माइलेज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको 19 से 22 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जाता है।

Tata punch का अट्रैक्टिव लुक 

टाटा पंच का डिज़ाइन काफी बोल्ड और आकर्षक है. इसमें कंपनी की सिग्नेचर डिजाइन फिलॉसफी झलकती है. फ्रंट ग्रिल क्रोम ट्रिम के साथ आती है, जो हेडलैंप्स को जोड़ती है और एसयूवी लुक को मजबूत करती है. स्प्लिट हेडलैंप डिजाइन डीआरएल्स के साथ आता है, जो गाड़ी को आधुनिक टच देता है.

साइड प्रोफाइल में क्लैडिंग और 16 इंच के अलॉय व्हील्स इसे मस्कुलर लुक देते हैं. पीछे की तरफ टेल लैंप्स का डिज़ाइन भी काफी आकर्षक है. कुल मिलाकर, टाटा पंच का डिज़ाइन शहरीय जंगल के साथ-साथ हाईवे पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Tata punch की कीमत 

Tata punch इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 6 लाख रुपए से शुरू होके 10 लाख रुपए के बीच मैं है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।