1. Home
  2. Auto

टाटा की यह धमाकेदार गाड़ी जल्द ही मार्केट में करेगी धूम! जानिए फीचर्स, कीमत और माइलेज

टाटा की यह धमाकेदार गाड़ी जल्द ही मार्केट में करेगी धूम! जानिए फीचर्स, कीमत और माइलेज
Tata Nexon 2.0 इस गाड़ी मैं आपको काफी ही पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 2 इंजन विकल्प मिल जायेगा। 

Tata Nexon 2.0 भारतीय बाजार मैं आज कल एक से बढ़कर एक गाड़ी को लॉन्च किया जा रहा है इसे मैं भारत की मशहूर 4 व्हीलर निर्माता कंपनी के द्वारा अपनी एक एसयूवी को अपडेट कर के मार्केट मैं उतरने जा रही है जिस एसयूवी का नाम है Tata Nexon 2.0।

यह एक कमाल की कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो की जल्द ही भारतीय मार्केट मैं लॉन्च होने वाली है। तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस एसयूवी मैं क्या क्या है खास कितनी है कीमत माइलेज और फीचर्स।

New Tata Nexon 2.0 के फीचर्स 

Tata Nexon 2.0 इस गाड़ी मैं आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकती है। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल,क्लाइमेट कंट्रोल, जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल सके है।

New Tata Nexon 2.0 का इंजन और माइलेज 

Tata Nexon 2.0 इस गाड़ी मैं आपको काफी ही पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 2 इंजन विकल्प मिल जायेगा। जिसमे पहला 1498 सीसी का तो वही दूसरा 1295 सीसी का है।

यह दोनो इंजन काफी ही कमाल के है। और इन इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जायेगा।

साथ ही साथ बात की जाए इसके माइलेज की तो आपको बता दे की यह गाड़ी आराम से 22 किलोमीटर से 24 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है।

New Tata Nexon 2.0 का कीमत 

Tata Nexon 2.0 की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की कीमत 8 लाख रुपए से शुरू होके 15 लाख रुपए के बीच मैं हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।