1. Home
  2. Auto

सपनों की बाइक अब आपके बजट में! KTM Duke 200 सिर्फ 20 हजार में

सपनों की बाइक अब आपके बजट में! KTM Duke 200 सिर्फ 20 हजार में
अगर आप भी एक किफायती स्पोर्टी बाइक की तलाश में हैं, तो KTM Duke 200 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हैं

अगर आप भी शानदार स्पोर्टी बाइक के दीवाने हैं,तो मन में तो यही चलता है कि एक धांसू बाइक हो जो रोड पर आग लगा दे, पर बजट थोड़ा सा रोड़ा अटका देता है, है ना, तो घबराइए मत, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप मात्र 20 हज़ार की डाउनपेमेंट देकर अपनी पसंद की KTM Duke 200 को अपने घर में ला खड़ा कर सकते हैं

सिर्फ 20 हजार की डाउन पेमेंट

अगर इस धांसू बाइक की कीमत की बात करे तो भारतीय बाजार में KTM Duke 200 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2 लाख रुपये है, वहीं ऑन-रोड ये करीब 2 लाख 24 हजार रुपये हो जाती है.

लेकिन दोस्तों अब आप इसे मात्र 20 हजार की डाउनपेमेंट के साथ अपने घर ले जा सकते हैं. इसके लिए आपको 36 महीनों के लिए 9.7% की दर से 2 लाख 4 हजार रुपये का लोन मिल जाएगा और हर महीने आपको 6 हजार 500 रुपये की आसान किस्त भरनी होगी.

इस तरह कुल मिलाकर आपको ये धांसू बाइक करीब 2 लाख 36 हजार रुपये में मिल जाएगी. तो फिर देर किस बात की, अपने नज़दीकी KTM शोरूम पर जाएं और आसान किस्तों का फायदा उठाते हुए अपनी सपनों की KTM Duke 200 को अपने नाम कर लें

दमदार इंजन

जब बात पावरफुल परफॉर्मेंस की आती है, तो KTM Duke 200 किसी से पीछे नहीं है. इसमें आपको 199.5cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 10,000rpm पर 25PS की अधिकतम पावर और 8,000rpm पर 19.3Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

इस दमदार इंजन के साथ आपको 6-स्पीड वाला मैन्युअल गियरबॉक्स मिलता है, जो राइडिंग के अनुभव को और भी शानदार बना देता है.

धांसू फीचर्स 

KTM Duke 200 केवल पावरफुल इंजन ही नहीं बल्कि शानदार फीचर्स से भी लैस है. इसमें आपको पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है.

जो स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, टैकोमीटर, ट्रिपमीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और टाइम क्लॉक जैसी कई जानकारियां उपलब्ध करवाता है. साथ ही, इसमें आपको कई और भी शानदार फीचर्स मिलते हैं .


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।