1. Home
  2. Auto

सपनों की बाइक अब आपके बजट में, हीरो स्प्लेंडर सिर्फ 23 हजार में!

सपनों की बाइक अब आपके बजट में, हीरो स्प्लेंडर सिर्फ 23 हजार में!
यूज्ड बाइक को खरीदने के लिए कई बेवसाइट पर ऑफर मिलते रहते है, लेकिन यहां पर जो ऑफर मिला हैं, तो यह ओलक्स पोर्टल पर लिस्ट किया गया है। 

देश के दोपहिया बाजार में बाइक सेगमेंट इतना बड़ा है कि यहां पर हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस बजाज होंडा रॉयल एनफील्ड जैसी एक से बढ़कर कंपनी अपने बाइक को सेल कर रही है, तो वही बाइक के मामले में हीरो स्प्लेंडर प्लस सबसे पहले का ही नाम आता है।

जिससे यहां पर हीरो स्प्लेंडर प्लस पर ऐसा जबरदस्त ऑफर लाए हैं, जो आप को खरीदने पर मजबूर कर देगा। दरअसल आजकल सेकंड हैंड बाइक का चलन है, लोग नई बाइक को देखकर मौजूदा बाइक को आधे पौने कीमत में सेल कर देते हैं।

जिससे जरुरत मंद को धांसू बाइक मिल जाती है। मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस एक लोहा लाट बाइक है। जिसे यूज्ड बाइक को खरीदने के लिए लोग तरसते रहते हैं।

ऐसे सिर्फ ₹23000 में मिल रही बाइक

आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को शोरूम पर जाकर खरीदने जाते हैं, तो आपको 50000 से लेकर ₹1 लाख तक खर्च करने होंगे लेकिन हर किसी के पास इतना बजट नहीं होता है लेकिन काम के चलते लोग सेकंड हैंड बाइक खरीदने का ऑप्शन देखते रहते हैं। इस शानदार डील में हीरो स्प्लेंडर प्लस को केवल आप ₹25000 के बजट में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec पर मिल रही आकर्षक डील

यूज्ड बाइक को खरीदने के लिए कई बेवसाइट पर ऑफर मिलते रहते है, लेकिन यहां पर जो ऑफर मिला हैं, तो यह ओलक्स पोर्टल पर लिस्ट किया गया है।

Hero Splendor Plus की Xtec सेकंड हैंड का 2022 मॉडल लिस्ट किया गया है, जो दिखने में काफी शानदार और कम चली हुई लग ही है। जिसके लिए 23,000 रुपए की कीमत पर ओएलएक्स की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है।

दमदार इंजन से मिलता इतना जबरदस्त माइलेज

हीरो मोटोकॉर्प ने इसमें 110 सीसी इंजन जोड़ा हैं, जो यह पावरफुल इंजन 7.9 Bhp की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का पिक टॉक पैदा करने में सक्षम है।

वही माइलेज की बात करें तो राइडर को 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।