1. Home
  2. Auto

बुलेट का बाप है Kawasaki W175! लॉन्च होते ही धड़कनें बढ़ीं, कीमत है बस इतनी

बुलेट का बाप है Kawasaki W175! लॉन्च होते ही धड़कनें बढ़ीं, कीमत है बस इतनी
इस बाइक के इंजन की बात करें तो Kawasaki W175 में सिंगल सिलेंडर 177 cc का इंजन दिया गया है। यह इंजन शानदार परफॉर्मेंस देने में मदत करता है और आपको मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ बेहतरीन माइलेज भी प्रदान करता है।

अगर आप एक लग्जरी टू-व्हीलर की तलाश में हैं जो बुलेट से भी ज्यादा दमदार हो तो Kawasaki W175 आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। Kawasaki कंपनी ने अपनी इस बाइक को कुछ समय पहले लॉन्च किया था और तब से ही यह बाइक लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही है।

इस बाइक में आपको शानदार माइलेज के साथ बेहतरीन इंजन क्षमता और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं। तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में विस्तार से।

इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करें तो Kawasaki W175 में सिंगल सिलेंडर 177 cc का इंजन दिया गया है। यह इंजन शानदार परफॉर्मेंस देने में मदत करता है और आपको मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ बेहतरीन माइलेज भी प्रदान करता है। यह बाइक न केवल शहर के अंदरूनी रास्तों पर बल्कि लंबी सफर के लिए भी उपयुक्त है।

फीचर्स

Kawasaki W175 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में कंपनी ने एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इस बाइक में आपको सिम्पल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, राइडर स्पीडोमीटर, एनालॉग डिजिटल फ्यूल लेवल, और एलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इसके अलावा इसका लग्जरी डिज़ाइन इसे और भी आकर्षक बनाता है। अगर आप स्टाइल और परफॉर्मेंस दोनों चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए परफेक्ट है।

कीमत

Kawasaki W175 की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत इसे और आकर्षक बनाती है। यह बाइक ₹1.25 लाख की एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। इसके टॉप वैरिएंट की कीमत ₹1.35 लाख तक जाती है। कीमत के हिसाब से यह बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट को सीधी टक्कर देती है।

अगर आप एक नई और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस बाइक की तलाश में हैं तो Kawasaki W175 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इसकी कीमत, फीचर्स और परफॉर्मेंस इसे बाजार में एक खास जगह दिलाते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।