1. Home
  2. Auto

AC का सुख और कार का आनंद, अब बाइक की कीमत में!

AC का सुख और कार का आनंद, अब बाइक की कीमत में!
मारुति बहुत ही कम कीमत पर अपनी ऑटो K10 को बेच रही है। इस मॉडल की ऑन रोड कीमत तकरीबन 4.20 लाख रुपए है।

Maruti Alto Finance Plan : भारत में सबसे ज्यादा टू व्हीलर बिकते हैं। इनकी बिक्री विश्व भर में सबसे ज्यादा भारत में ही होती है। लेकिन टू व्हीलर को हर मौसम में चलाना बहुत ही कठिन होता है।

चाहे गर्मी हो या सर्दी और बारिश सभी मौसम में टू व्हीलर चलाने वालों को काफी ज्यादा परेशानी होती है। लेकिन किफायती होने के कारण लोग इसे खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं।

लेकिन अगर आप को बजट की चिंता है और इस कारण से आपका नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब यह परेशानी दूर हो सकती है। क्योंकि आपको बाइक जितनी कीमत में ही एक नई चमचमाती मारुति अल्टो मिल जाएगी।

Maruti Alto है आम आदमी की सवारी

मारुति बहुत ही कम कीमत पर अपनी ऑटो K10 को बेच रही है। इस मॉडल की ऑन रोड कीमत तकरीबन 4.20 लाख रुपए है। यह अल्टो (Maruti Alto) का बेस मॉडल है जिसे आप आज ही खरीद सकते हैं।

यह आपके बजट में फिट आएगी। वही इसे किसी भी मौसम में चलना ग्राहकों लिए आसान होने वाला है।

अगर आपके पास बाइक खरीदने जितनी बजट है तो भी आप इस नई मारुति अल्टो (Maruti Alto) को खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर काफी आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है जिसकी डिटेल सामने है।

EMI पर सस्ती पड़ेगी अल्टो

आप आज ही फाइनेंस प्लान के जरिए मारुति अल्टो K10 को खरीद सकते हैं। अगर आप 1.35 लाख रुपए का डाउन पेमेंट करते हैं और लोन 7 साल के लिए लेते हैं तो 9% के वार्षिक ब्याज दर से आपको हर महीने तकरीबन ₹5000 किस्त के रूप में देने होंगे।

यह किसी भी आम परिवार के लिए बहुत ही आसान है। इस आसन सी कीमत पर आप अपने परिवार संग आराम से सफर कर सकते हैं।

मारुति अल्टो की बात कर तो यह 24 से 33 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। इसका सीएनजी मॉडल 33 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज देता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।