1. Home
  2. Auto

इंतजार खत्म हुआ! BMW CE 04 इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारत में लॉन्च डेट हुई तय!

इंतजार खत्म हुआ! BMW CE 04 इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारत में लॉन्च डेट हुई तय!
BMW CE 04 बाइक के अंदर 8.9 किलोवाट की शानदार लिथियम और बैटरी का पैक इसमें दिया जाएगा। और आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें मैग्नेट लिक्विड कूल्ड मोटर का इस्तेमाल किया जाएगा 

BMW CE 04 : दोस्तों अगर आपको बाइक पसंद है या फिर आप एक हो राइडर तो आपके लिए है खुशखबरी। क्योंकि भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है BMW CE 04 बाइक इस बाइक की डिमांड को देखते हुए कंपनी जल्दी इस बाइक को लांच कर देगी।

यह बाइक खतरनाक इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस से लैस होगी। इस बाइक को भारतीय बाजार में 24 जुलाई को लांच होने की उम्मीद की जा रही है। बाकी अभी इसका कोई ऑफिशल अपडेट नहीं आया है।

तो चलिए आगे जानते हैं इसके परफॉर्मेंस और फीचर्स को।

BMW CE 04 के जबरदस्त फीचर्स

आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की बीएमडब्ल्यू के इस बाइक BMW CE 04 के अंदर में आपको शानदार क्वालिटी की परफॉर्मेंस और फीचर्स देखने को मिलेगी। इस बाइक के अंदर में 10 पॉइंट 5 इंच की हाई रेजोल्यूशन वाली टीएफटी डिस्पले देखने को मिलेगी।

जो की एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा के साथ मार्केट में लांच होगी। इस मोटरसाइकिल के अंदर में मोबाइल कनेक्टिविटी सपोर्ट भी देखने को मिलेगी। जैसे कि आप फोन चार्जिंग कर सकते हो इसमें आपको टाइप सी की सुविधा देखने को मिलेगी।

BMW CE 04 की इंजन और माइलेज

अगर हम बात करें BMW CE 04 बाइक के दमदार इंजन और माइलेज के बारे में तो। BMW CE 04 बाइक के अंदर 8.9 किलोवाट की शानदार लिथियम और बैटरी का पैक इसमें दिया जाएगा।

और आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें मैग्नेट लिक्विड कूल्ड मोटर का इस्तेमाल किया जाएगा जिससे कि आपका यह बाइक जबरदस्त परफॉर्मेंस जनरेट करेगा।

यह बाइक 40 मिनट के अंदर फुल चार्ज हो जाएगा या बाइक 6.9 किलोवाट वाला सुपरफास्ट चार्ज के साथ बाजार में आएगा। और इसमें आपको 129 किलोमीटर की जबरदस्त माइलेज देखने को मिलेगी। जो काफी शानदार है।

BMW CE 04 की कीमत

लास्ट में अगर हम सभी बात करें इस बाइक के लॉन्च डेट तथा कीमत के बारे में। तो इस बाइक को 24 जुलाई को मार्केट में लांच होने की उम्मीद की जा रही है।

यह बाइक शोरूम कीमत 20 लख रुपए के लगभग लॉन्च हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।