1. Home
  2. Auto

हो गया बवाल! सिर्फ 4 हजार में मिल रही Ola S1 के लिया लगी भीड़

हो गया बवाल! सिर्फ 4 हजार में मिल रही Ola S1 के लिया लगी भीड़
Ola S1 को आप सिर्फ ₹4446 की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको बैंक द्वारा ₹84479 का लोन दिया जाएगा।

Ola S1 Electric Scooter : ओला देश की सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी है। फरवरी के महीने में इस ने सबसे ज्यादा 17,667 यूनिट की बिक्री की है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के मामले में कोई उसका हाथ पकड़ नहीं सकता है।

ओला स्कूटर्स के लुक और फीचर्स अन्य सभी स्कूटर से काफी अलग और बेहतरीन है। यही कारण है कि लोग इसे खरीदने के लिए तत्पर रहते हैं।

लेकिन इसकी कीमत भी काफी ज्यादा है इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि कैसे लोन पर इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदा जा सकता है।

इसमें आपके बहुत ही कम पैसे खर्च होंगे। आज इस स्कूटर से जुड़ी सभी फाइनेंस डिटेल के बारे में यहां बात होने वाली है।

Ola S1 फाइनेंस डिटेल

Ola S1 को आप सिर्फ ₹4446 की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको बैंक द्वारा ₹84479 का लोन दिया जाएगा। इस पर बैंक 10% का ब्याज दर लेने वाली है।

बात करें इसके ईएमआई की तो आपको हर महीने ₹3015 का EMI 36 महीने तक चुकाना होगा। इस आसान सी किस्तों पर आप एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना सकते हैं। इसमें 2 किलो वाट का 4 घंटे का समय लगता है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर के आगे की व्हील में डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसमें एलॉय व्हील्स के साथ इलेक्ट्रिक स्टार्ट का भी ऑप्शन मिलता है।

मार्केट में इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी है इसीलिए लोग इसे खरीदना चाहते हैं। लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं।

इसलिए आज यहां फाइनेंस प्लान के जरिए आप इसे खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।