1. Home
  2. Auto

MG की यह गाड़ी है पेट्रोल-डीजल से कमाल, जानिए इसकी खूबियां!

MG की यह गाड़ी है पेट्रोल-डीजल से कमाल, जानिए इसकी खूबियां!
इस गाड़ी मैं आपको 17kwuh का बैटरी पैक दिया गया है जिसको एक बार चार्ज करने पे आप आराम से 200 किलोमीटर से 230 किलोमीटर तक चला सकेंगे।

Mg Comet ev अगर आपको भी चाहिए एक फैमिली कार जो की कम खर्च मैं अधिक चले तो आपके मांग को पूरी करने आ गई है। Mg Comet ev इस गाड़ी को आप काफी ही काम कीमत पर अपना बना सकते है

तो चलिए आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिल सकता है खास। इस गाड़ी की कितनी हो सकती है कीमत, माइलेज और फीचर्स, तो चलिए हम जानते है।

New Mg Comet ev के धांसू फीचर्स 

Mg Comet ev इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाते है इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, स्पीड मीटर, क्रूज कंट्रोल,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट,क्लाइमेट कंट्रोल, म्यूजिक सिस्टम जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल सकते है।

New Mg Comet ev का बैटरी और रेंज 

Mg Comet ev इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का बैट्री पैक देखें को मिल जायेगा। इस गाड़ी मैं आपको 17kwuh का बैटरी पैक दिया गया है जिसको एक बार चार्ज करने पे आप आराम से 200 किलोमीटर से 230 किलोमीटर तक चला सकेंगे।

इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक फास्ट चार्जर भी दिया गया है। आप इस बैटरी को आराम से 3 से 4 घंटे मैं फुल चार्ज कर सकते है। और अपने राइड का लुफ्त उठा सकते है।

New Mg Comet ev का कीमत 

Mg Comet ev की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 9 लाख रुपए से शुरू हो जाता है। जो की इस गाड़ी के लिए काफी ही अच्छी है।

तो आप जल्द ही इस गाड़ी को अपना बना ले काफी मोका आपके हाथ से छूट न जाए।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।