1. Home
  2. Auto

ऑटो मार्केट में तहलका मचाने आ रही Ola की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, Tvs की बढ़ने लगी टेंशन

ऑटो मार्केट में तहलका मचाने आ रही Ola की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, Tvs की बढ़ने लगी टेंशन
OLA की सेल पर नजर डाली जाए तो ये पिछले साल की तुलना में 72.19 प्रतिशत बढ़ गई है. कंपनी ने 21882 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की यूनिट्स सेल की हैं.

Ola Electric के इलेक्ट्रिक स्कूटर देश में काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं कंपनी के इन स्कूटरों में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त रेंज भी देखने को मिल जाएगा.

जी हां दरअसल आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने बजाज और टीवीएस जैसी कंपनियों को पछाड़ देश में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. इसके साथ ही इन स्कूटरों में आपको बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल जाता है.

कंपनी ने अपने इन स्कूटरों की कीमत भी काफी कम रखी है. आपको बता दें कि कंपनी का ओला एस1 (S1), एस1 प्रो (S1 Pro), एयर एस1 (Air S1) जैसे कई इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं.

Ola Electric Scooters Sales Report

आपको बता दें कि फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार अप्रैल में दोपहिया वाहनों की बिक्री पर नजर डाली जाए तो ये अप्रैल 2022 के मुकाबले अप्रैल 2023 में 24.80 प्रतिशत की बढ़त देखी गई है.

इस साल दोपहिया वाहन 66466 यूनिट्स की रही. जो एक साल पहले 53256 यूनिट्स थी.इसके बाद आपको बता दें कि OLA की सेल पर नजर डाली जाए तो ये पिछले साल की तुलना में 72.19 प्रतिशत बढ़ गई है. कंपनी ने 21882 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की यूनिट्स सेल की हैं.

जो अप्रैल 2022 में केवल 12708 यूनिट्स थीं. वहीं टीवीएस और एंपीयर की सेल पर नजर डाली जाए तो दोनों ही कंपनियों दूसरे पायदान के लिए मशक्कत करती हुई दिखाई दीं. टीवीएस ने टीवीएस ने जहां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की 8,726 यूनिट्स की सेल की.

वहीं एंपीयर ने 8,318 यूनिट्स की सेल की. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ओला इलेक्ट्रिक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।