1. Home
  2. Auto

Royal Enfield की यह बाइक चुरा रही सबका दिल, देखिए फीचर्स, कीमत और माइलेज

Royal Enfield की यह बाइक चुरा रही सबका दिल, देखिए फीचर्स, कीमत और माइलेज
Hunter 350 इस बाइक मैं आपको काफी ही कमाल का 350 सीसी का दमदार इंजन मिल जाता हैं। जो की काफी ही तगड़ी पावर और टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम रहता है। 

New Hunter 350 : क्रूज बाइक के क्षेत्र में रॉयल एनफील्ड कंपनी का शुरू से ही दब दबा रहा है। और इसी दबदबा को कायम रखते हुए इस कंपनी की तरफ से कमल की बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है जो भाई दबंगई लोगों की पहली पसंद बनती हुई नजर आ रही है।

हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं। उसे बाइक का नाम है। Hunter 350 तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस बाइक मैं आपको क्या क्या मिल जाते है। खास कैसे है फीचर्स, कीमत और माइलेज

New Hunter 350 के फीचर्स

Hunter 350 इस बाइक मैं आपको काफी ही कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाते है। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेलोजन लाईट, राइडिंग मोड, टर्न बाय इंडिकेटर, यूएसबी पोर्ट, दोनो टायर में डिस्क ब्रेक, एलो विंग्स जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस बाइक मैं देखने को मिल जाते है।

जिन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपना रोला जमा सकते है।

New Hunter 350 का इंजन और माइलेज

Hunter 350 इस बाइक मैं आपको काफी ही कमाल का 350 सीसी का दमदार इंजन मिल जाता हैं। जो की काफी ही तगड़ी पावर और टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम रहता है। जिस वजह से आप इस बाइक के ऑफ रोडिंग भी आराम से कर सकते है।

इसके साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाता है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइलेज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी का माइलेज भी काफी ही कमाल का है। इस गाड़ी का माइलेज 30 से 35 किलोमीटर तक का है।

New Hunter 350 का कीमत 

Hunter 350 इस बाइक की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 1,50000 से 1,60000 (एक्सवरूम) कीमत है।

बात करे ऑन रोड प्राइस की तो यह लगभग 1,80000 रुपए तक हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।