1. Home
  2. Auto

Toyota की शानदार कार: Creta को टक्कर, दमदार इंजन और लक्ज़री फीचर्स

Toyota की शानदार कार: Creta को टक्कर, दमदार इंजन और लक्ज़री फीचर्स
बात की जाए इस शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो टोयोटा रेस में आपको कई सारे प्रीमियम और लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं।

इंडियन ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में Toyotaकी गाड़ियों की मांग लगातार बढ़ती जा रही है इस बढ़ती मांग को देखते हुए Toyota कंपनी ने अपनी नई गाड़ी को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया है। इस गाड़ी का नाम Toyota Raize है।

इस गाड़ी में आपको शानदार फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन मिल जाती है और इस शानदार गाड़ी की कीमत भी आपके बजट में पूरी तरह फिट बैठती हुई नजर आएगी। इस गाड़ी में आपको लाजवाब परफॉर्मेंस मिलती है, और यह गाड़ी क्रेटा को आसानी के साथ चुनौती देता है।

Toyota Raize के शानदार फीचर्स

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो टोयोटा रेस में आपको कई सारे प्रीमियम और लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं। इस शानदार गाड़ी मैं आपको बड़ी ग्रिल, नया बंपर, आकर्षक अलॉय व्हील्स और लेटेस्ट डिज़ाइन का रियर सेक्शन मिल जाता है।

ये फीचर्स गाड़ी को पहले से ज़्यदा स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देते हैं। इसके अलावा, इस गाड़ी में आपको कई सारे एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स भी शामिल किए गए हैं जो इसे एक सेफ गाड़ी बनाते हैं। इन सारे धांसू फीचर्स की वजह से यह गाड़ी काफी ज़्यदा ज्यादा शानदार होने वाली है।

पॉवरफुल इंजन

अब बात करते हैं इस दमदार गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में Toyota कंपनी ने Toyota Raize 1.5 लीटर k15c नेचरली एक्सपाइरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये इंजन 999cc का है जो 100.6 बीएचपी की पावर और 136 न्यूटन मीटर का पिक टॉक जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है।

ये गाड़ी पावरफुल होने के साथ-साथ आपको इस गाड़ी की परफॉर्मेंस भी काफी ज्यादा बेहतरीन देखने को मिल जाती है। इस गाड़ी का ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी काफी ज्यादा स्मूथ और शानदार है।

किफायती कीमत

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी की कीमत के बारे में Toyota कंपनी के इस शानदार गाड़ी Toyota Raizeकी स्टार्टिंग शोरूम कीमत 10 लाख से शुरू हो जाती है। यह गाड़ी एक कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में जबरदस्त ऑप्शन बनकर सामने आ रही है।

इस शानदार गाड़ी में कीमत के हिसाब से कई सारे बेहतरीन फीचर्स और लग्जरी डिजाइन के साथ लाजवाब लुक दिया गया है, जिसकी वजह से यह गाड़ी इस सेगमेंट की बहुत ही शानदार गाड़ी बन जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।