1. Home
  2. Auto

Toyota की नई कार: मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार!

Toyota की नई कार: मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार!
इस शानदार गाड़ी में आपको बेहतरीन माइलेज के साथ दमदार इंजन और अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिल जाता है

अगर आप भी एक ऐसी एसयूवी की तलाश में है जो दिखने में काफी शानदार हो उसके साथ-साथ इसमें फ्यूल की भी बचत काफी बेहतरीन तरीके से हो तो Toyota की यह शानदार एसयूवी आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

इस शानदार एसयूवी का नाम Toyota Urban Cruiser Hyryder है।इस शानदार गाड़ी में आपको बेहतरीन माइलेज के साथ दमदार इंजन और अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिल जाता है, इसके अलावा इस शानदार एसयूवी में आपको कई सारे लाजवाब फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं जिसकी वजह से यह एसयूवी आपके लिए शानदार चॉइस हो सकती है।

इंजन और परफॉर्मेंस

इस दमदार गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में बात की जाए तो Toyota Urban Cruiser Hyryder में दो इंजन ऑप्शन देखने को मिल जाता है। पहला इंजन है 1.5 लीटर के सीरीज पेट्रोल इंजन इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जिसे हाइब्रिड इंजन के नाम से जाना जाता है।

यह इंजन इस दमदार गाड़ि को बेहतरीन पावर और शानदार माइलेज प्रोवाइड करता है। इस गाड़ी का दूसरा ऑप्शन है 1.5 लीटर के सीरीज सीएनजी इंजन सीएनजी फ्यूल की बचत के लिए काफी शानदार माना जाता है। हाइब्रिड इंजन इस कार की सबसे बड़ी खासियत है जो इसे दूसरे एसयूवी से काफी ज्यादा अलग बना देती है।

डिजाइन और फीचर्स

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के डिजाइन और फीचर्स के बारे में Toyota Urban Cruiser Hyryder का डिजाइन काफी ज्यादा अट्रैक्टिव देखने को मिल जाता है। इसका स्पोर्टी लुक और अट्रैक्टिव डिजाइन इसे और भी ज्यादा शानदार बना देता है।

इसके इंटीरियर में आपको कई सारे लग्जरी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे की लेदर सीट्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए इसमें मिलते हैं एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), और एयरबैग्स।

कीमत और वेरिएंट्स

इस एसयूवी की कीमत और वेरिएंट्स के बारे में बात की जाए तो Toyota Urban Cruiser Hyryder की कीमत चुने गए वेरिएंट और सिटी के हिसाब से तय होती है।

इस शानदार गाड़ी के स्टार्टिंग कीमत 12.56 लाख रुपए है और इस गाड़ी के टॉप मॉडल की कीमत 20 लाख रुपए तक जाती है। यह कीमत इस कार के शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक को देखते हुए काफीकिफायती माना जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।