1. Home
  2. Auto

TVS 125cc का तूफान: 60 kmpl, शानदार फीचर्स, कम कीमत!

TVS 125cc का तूफान: 60 kmpl, शानदार फीचर्स, कम कीमत!
टीवीएस की ये 125 सीसी सेगमेंट की शानदार बाइक भारतीय बाजार में लांच हो गई है! जिसे युवाओ के साथ हर कोई इंजन इसे पसंद कर रहा है

TVS Raider 125 Details : साल 2024 में भारतीय बाजार में 125 सीसी सेगमेंट की कई सुपर बाइक लांच हुई है जो मार्केट में काफी बिक्री कर रही है जिसमे टीवीएस की 125 सीसी सेगमेंट की टीवीएस रेडर 125 बाइक मार्केट में काफी धमाल मचा रही है जिसका लुक और फीचर्स हर किसी को इस बाइक का दीवाना बना रहे है !

आज ये 125 सीसी इंजन की सुपर बाइक युवाओ को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है जिसके चलते इस बाइक की बिक्री काफी तेजी से आगे बढ़ रही है ! आइए जानते है इस बाइक के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारे में !

टीवीएस की ये 125 सीसी सेगमेंट की शानदार बाइक भारतीय बाजार में लांच हो गई है! जिसे युवाओ के साथ हर कोई इंजन इसे पसंद कर रहा है! इस टीवीएस रेडर 125 बाइक का लुक और फीचर्स हर किसी का दिल चुरा रही है !

आज मार्केट में कई 125 सीसी इंजन की बहेतर बाइक लांच हुई है लेकिन टीवीएस की ये 125 सीसी इंजन की सुपर बाइक लोगो को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है क्यूंकि कंपनी ने इसे बाजार में काफी कम कीमत पर पेश किया है ! आइए जानते है इस बाइक की सम्पूर्ण जानकारी के बारे में !

टीवीएस रेडर 125 इंजन और माइलेज 

टीवीएस रेडर 125 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 124.8 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है! जो 11.38 पीएस की अधिकतम पावर और 11.2 एनएम का टार्क जनरेट करता है ! कंपनी ने इस बाइक के इंजन को सेल्फ स्टार्ट, 4 स्टॉक और 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है !

इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 60 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है! यानि आप इस बाइक को 1 लीटर पेट्रोल में 60 kmpl तक आराम से राइडिंग कर सकते है !

TVS Raider 125 डिज़ाइन और फीचर्स 

आज मार्केट में 125 सीसी इंजन की कई बाइक मिल जाती है! इसका डिज़ाइन भी ठीक-थक रहता है लेकिन टीवीएस रेडर 125 बाइक के डिज़ाइन की बात करे! तो अन्य 125 सीसी इंजन वाली बाइक से काफी अट्रैक्टिव मिल रहा है!

जो हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है ! कंपनी ने इस बाइक को काफी स्पोर्टी लुक दिया है! जिसके लिए आपको इस बाइक में आकर्षक कलर, मस्कुलर फ्यूल टैंक, अट्रैक्टिव ग्राफिक्स, हेडलाइट, इंडिकेटर दिए है

वही इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई बहेतर आधुनिक और डिजिटल फीचर्स मिल जाते है! जैसे LED हेडलाइट, इंडिकेटर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर साथ में एसएमएस अलर्ट, 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते है !

कीमत 

टीवीएस रेडर 125 बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 90,000-1,10,000 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।