1. Home
  2. Auto

TVS Apache RTR 180: स्पोर्टी लुक, दमदार इंजन, और युवाओं का दिल जीतने वाले फीचर्स

TVS Apache RTR 180: स्पोर्टी लुक, दमदार इंजन, और युवाओं का दिल जीतने वाले फीचर्स
टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 177.4 सीसी का एसआई, 4 स्ट्रोक, तेल ठंडा, ईंधन इंजेक्शन का इंजन दिया गया है

Apache RTR 180 : आज बाजार में 125 सीसी सेगमेंट की बाइक के साथ लोग 180 सीसी सेगमेंट की बाइक को भी काफी पसंद करते है जिसके चलते हर ऑटोमोबाइल कंपनी 125 सीसी सेगमेंट के साथ 180 सीसी सेगमेंट की बाइक भी भारतीय बाजार में लांच करती है जिसे हर कोई व्यक्ति खरीदना काफी पसंद करता है !

टीवीएस मोटर देश की सबसे मशहूर दोपहिये वाहन निर्माता कंपनी है जिसने बाजार में कई बहेतर सुपर बाइक को लांच कर हर किसी का दिल जीता है ! कंपनी ने अपनी 180 सिसिस सेगमेंट की एक शानदार बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 बाइक को लांच कर दिया है !

टीवीएस की अपाचे बाइक मार्केट में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है! जिसे हर कोई युवा हो या बुजुर्ग हर कोई इस बाइक को काफी पसंद करता है ! क्यूंकि इस बाइक का स्पोर्टी लुक हर किसी का दिल जीत रहा है !

इसी बीच कंपनी ने अपनी अपाचे को 180 सीसी इंजन के साथ मार्केट में पेश किया है! जिसे टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 बाइक से बाजार में लांच किया है ! आइए जानते है इस बाइक के कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में !

Apache RTR 180 इंजन 

टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 177.4 सीसी का एसआई, 4 स्ट्रोक, तेल ठंडा, ईंधन इंजेक्शन का इंजन दिया गया है! जो 17.13 PS की अधिकतम पावर और 15.5 Nm का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 45 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है !

अपाचे आरटीआर 180 बाइक फीचर्स 

टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 बाइक के फीचर्स की बात करे! तो इसमें आपको कई बहेतरीन फीचर्स मिल जाते है जैसे फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नेविगेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, रियल टाइम स्पीड, गियर चेंज इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, DRL लाइट, लो-बीम हेडलाइट/टेललाइट और डिस्क ब्रेक जैसे हसनदार फीचर्स मिलते है !

इस बाइक के अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक दिया है वही इसका फ्यूल टैंक 12 लीटर का दिया है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए 180 सीसी सेगमेंट की एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है! तो आपके लिए टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 बाइक बेस्ट ऑप्शन होगी !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.34 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।