1. Home
  2. Auto

₹21,500 में मिल रहा है TVS Ntorq 125, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए!

₹21,500 में मिल रहा है TVS Ntorq 125, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए!
TVS Ntorq 125 स्मार्टएक्सकनेक्ट फीचर के साथ आता है, जो आपके स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर देता है. 

आज के समय में इंडिया में स्कूटर की काफी डिमांड है , इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर के स्कूटर है , लेकिन कीमत सभी के भिन्न भिन्न है। अगर आप भी स्कूटर लेने को सोच रहे है लेकिन बजट की कमी की वजह से ले नहीं पर रहे है तो अब आप बेहद ही कम कीमत में स्कूटर ले सकते है। 

मात्र ₹21,500 में घर ले जा सकते है। आइये जानते है इसके बारे में

दमदार परफॉर्मेंस 

इस स्कूटर में आपको तेज़ रफ्तार और धुआंधार पिकअप देखने को मिलता है , TVS Ntorq 125 अपने 124.8cc के इंजन और फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के दम पर 9.25 bhp की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क देता है. ये स्कूटर 0 से 60 किमीटर प्रति घंटा की रफ्तार मात्र 9 सेकंड में ही पकड़ लेता है.

अत्याधुनिक फीचर्स 

TVS Ntorq 125 स्मार्टएक्सकनेक्ट फीचर के साथ आता है, जो आपके स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर देता है. इस फीचर की मदद से आप अपने फोन पर स्कूटर के कई सारे नोटिफिकेशन पा सकते हैं, जैसे कि सर्विस रिमाइंडर, लो फ्यूल अलर्ट, जियोफेंसिंग और भी बहुत कुछ.

इसके अलावा फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर और भी बहुत कुछ शामिल है. और अंडर-सीट स्टोरेज भी देखने को मिलता है ये आपका सामान रखने के लिए काफी जगह.

और LED हेडलाइट और टेललाइट भी है ये बेहतर रात की रोशनी देता है और फ्रंट डिस्क ब्रेक भी देखने को मिलता है शानदार ब्रेकिंग परफॉर्मेंस

स्टाइलिश लुक 

TVS Ntorq 125 अपने स्पोर्टी और आकर्षक डिजाइन के साथ भीड़ से बिलकुल अलग दिखता है. ये स्कूटर कई तरह के आकर्षक रंगों में आता है, जिससे आप अपने पसंद का चुनाव कर सकते हैं.

इसके अलावा, इसमें LED डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) भी हैं, जो इसे और भी स्टाइलिश बना देती हैं.

रेंज

TVS Ntorq 125 अपनी फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के चलते काफी ईंधन-कुशल स्कूटर है. ये एक लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर से भी ज्यादा की दूरी तय कर सकता है. तो अगर आप एक ऐसा स्कूटर चाहते हैं जो आपके पैसे बचाए, तो TVS Ntorq 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है.

कीमत

शोरूम में ये स्कूटर 80 हजार के आस पास में मिलता है , लेकिन आपको इतना पैसा खर्च नहीं करना है मात्र ₹21,500 में quikr वेबसाइट में लिस्ट हुवा ये स्कूटर ले सकते है , स्कूटर की कंडीशन अभी सही है।

कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। ये 2020 का मॉडल है। और 22,791 तक चली है। अगर आप खरीदने की सोच रहे है तो साइट विजिट करके ओवर से बात करके ले सकते है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।