1. Home
  2. Auto

TVS का शानदार ऑफर : 75,000 में भी मिल सकती है ये धांसू बाइक, जानिए डिटेल्स

TVS का शानदार ऑफर :  75,000 में भी मिल सकती है ये धांसू बाइक, जानिए डिटेल्स
Apache RTR 160 4V में 159.7 सीसी, 4-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है जो “रेस ट्यून्ड” है. यह इंजन 17.63 PS की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की इंडिया में सबसे ज्यादा TVS बाइक पसंद किया जाता है , अगर आप भी TVS की बाइक खरीदने की सोच रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है.

अब आप कम कीमत में TVS Apache RTR 160 4V ले सकते है , हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में आइये जानते है कहाँ से डिटेल्स.

धांसू डिजाइन 

Apache RTR 160 4V को एक शार्प और एग्रेसिव डिजाइन दिया गया है, जो इसे स्पोर्टी लुक देता है. इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट और एयरोडायनामिक फेयरिंग्स हैं जो हाई स्पीड पर बेहतर स्टेबिलिटी देते हैं. कुल मिलाकर, इसका डिजाइन यंग राइडर्स को काफी पसंद आता है.

160cc का दमदार इंजन

Apache RTR 160 4V में 159.7 सीसी, 4-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है जो “रेस ट्यून्ड” है. यह इंजन 17.63 PS की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

यह इंजन आपको अच्छी परफॉर्मेंस देता है, खासकर शहर के रास्तों पर. इसके साथ ही आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है जो स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव कराता है.

माइलेज 

TVS Apache RTR 160 4V की माइलेज कंपनी के अनुसार 49.8 kmpl है. रियल वर्ल्ड राइडिंग कंडीशंस में आप 40 से 45 kmpl के आसपास माइलेज की उम्मीद कर सकते हैं. यह माइलेज इस सेगमेंट में काफी अच्छी मानी जाती है.

फीचर्स 

TVS Apache RTR 160 4V में कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे अपने कंपटीटर्स से अलग बनाते हैं. इनमें से कुछ फीचर्स हैं, डुअल डिस्क ब्रेक्स: फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं जो बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देते हैं.

कुछ वेरिएंट्स में सिंगल चैनल ABS का ऑप्शन भी मिलता है.

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

इसमें स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर जैसी सभी जरूरी जानकारी मिलती है, फेदर टच स्टार्ट: एक बटन दबाते ही बाइक स्टार्ट हो जाती है, ED DRLs: डे टाइम रनिंग लाइट्स जो दिन में बाइक को ज्यादा विजुअल प्रजेंस देती हैं.

कीमत

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों इस धांसू बाइक को OLX में लिस्ट किया गया है , बाइक की कंडीशन सही है, कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। 2022 की मॉडल ये धांसू बाइक मात्र 21,000 km तक चली है।

कीमत की बात करे तो इस धांसू बाइक की कीमत OLX में मात्र ₹ 75,000 रखा गया है। अगर आप लेना चाहते है तो OLX की वेबसाइट से ले सकते है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।