1. Home
  2. Auto

TVS Raider: शानदार ऑफर! 1 लाख की बाइक अब 11 हजार में, जानिए डिटेल्स

TVS Raider: शानदार ऑफर! 1 लाख की बाइक अब 11 हजार में, जानिए डिटेल्स
कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक टीवीएस रेडर (TVS Raider) को खरीदने के लिए बैंक 99,509 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। 

TVS Raider : बाजार में कम्युटर सेगमेंट बाइक्स की सबसे ज्यादा बिक्री होती है। इसका मुख्य कारण है कि इस सेगमेंट की बाइक में बेहतर परफॉरमेंस के साथ कंपनियां ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती है।

आपको बता दें कि इस मंहगाई के दौर में लोग ज्यादा से ज्यादा माइलेज ऑफर करने वाली बाइक लेना चाहते हैं। अगर आपकी इक्षा भी एक ऐसी ही कम्युटर बाइक लेने की है।

जो किफायती हो। तो आप एक बार टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की बजट सेगमेंट में आने वाली एक लोकप्रिय बाइक के बारे में जान लीजिए। बाजार में मौजूद टीवीएस रेडर (TVS Raider) बेहतरीन कम्युटर सेगमेंट बाइक है।

इस बाइक का डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसमें ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराया गया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक के स्टैण्डर्ड मॉडल को 96,219 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है।

ऑन रोड यह बाइक 1,10,509 रुपये में आती है। अगर आपको यह बाइक लेनी है। लेकिन इतनी बजट नहीं है की आप इसे खरीद पाए। तो आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत भी ले सकते हैं।

आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान के साथ इस बाइक को आप 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर ले सकते हैं।

TVS Raider पर मिल रहा है जबरदस्त फाइनेंस प्लान

कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक टीवीएस रेडर (TVS Raider) को खरीदने के लिए बैंक 99,509 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। यह लोन 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर दिया जाता है।

लोन उपलब्ध हो जाने के बाद 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देकर इस बाइक को लिया जा सकता है। बैंक से मिले लोन को आप।हर महीनें 3,197 रुपये ईएमआई के रुप में देकर चुका सकते हैं।

TVS Raider में लगा है दमदार इंजन

टीवीएस रेडर (TVS Raider) स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली एक बेहतरीन बाइक है। जिसमें आपको 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है।

यह इंजन 11.38 Ps की अधिकतम पावर और 11.2 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।