1. Home
  2. Auto

TVS Raider SmartXonnect: 15 हज़ार में जबरदस्त फीचर्स वाली बाइक, आज ही खरीदें!

TVS Raider SmartXonnect: 15 हज़ार में जबरदस्त फीचर्स वाली बाइक, आज ही खरीदें!
टीवीएस रेडर (TVS Raider SmartXonnect) कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। जिसे खरीदने के लिए बैंक 1,00,576 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। 

TVS Raider SmartXonnect : मार्केट में कम्युटर सेगमेंट बाइक्स सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इसका मुख्य कारण है कि इस सेगमेंट की बाइक में बेहतर परफॉरमेंस के अलावा कंपनियां ज्यादा माइलेज देती है।

आपको बता दें कि इस मंहगाई के दौर में लोगो का ध्यान ज्यादा माइलेज ऑफर करने वाली बाइक लेने पर चला गया है। अगर आपकी इक्षा भी एक ऐसी ही कम्युटर बाइक लेने की है।

जो किफायती हो। तो आप एक बार टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की बजट सेगमेंट में आने वाली एक लोकप्रिय बाइक के बारे में जान लीजिए।

कंपनी की कम्युटर सेगमेंट बाइक टीवीएस रेडर (TVS Raider SmartXonnect) का डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसमें ज्यादा माइलेज ऑफर किया गया है।

कंपनी ने अपनी इस बाइक के स्टैण्डर्ड मॉडल को 1,00,820 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है।

ऑन रोड यह बाइक 1,15,576 रुपये में आती है। अगर आपको यह बाइक लेनी है। लेकिन इतनी बजट नहीं है की आप इसे खरीद पाए।

तो आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान के साथ इस बाइक को आप 15 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर ले सकते हैं।

TVS Raider SmartXonnect पर मिल रहा है जबरदस्त फाइनेंस प्लान

टीवीएस रेडर (TVS Raider SmartXonnect) कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। जिसे खरीदने के लिए बैंक 1,00,576 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। यह लोन 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर दिया जाता है।

लोन उपलब्ध हो जाने के बाद 15 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देकर इस बाइक को लिया जा सकता है। बैंक से मिले लोन को आप।हर महीनें 3,231 रुपये ईएमआई के रुप में देकर चुका सकते हैं।

TVS Raider SmartXonnect में लगा है दमदार इंजन

कंपनी की बाइक टीवीएस रेडर (TVS Raider SmartXonnect) में आपको स्पोर्टी लुक मिलता है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है।

जो 11.38 Ps की अधिकतम पावर और 11.2 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें कंपनी 5-स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।