1. Home
  2. Auto

TVS Sport: स्टाइलिश बाइक, कमाल का माइलेज, अविश्वसनीय कीमत!

TVS Sport: स्टाइलिश बाइक, कमाल का माइलेज, अविश्वसनीय कीमत!
हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं। उसका नाम टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) है। यह कंपनी की कम्युटर सेगमेंट में आने वाली एक बजट बाइक है। 

TVS Sport : वैसे तो मार्केट में स्पोर्ट्स बाइक की एक लंबी रेंज मौजूद है। लेकिन नॉर्मल बाइक की तुलना में ज्यादा कीमत होने के कारण कई लोगो के लिए इन्हें खरीदना संभव नहीं हो पाता है।

अगर आप भी एक स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप बजट सेगमेंट में आने वाली एक ऐसी बाइक के बारे में जानेंगे। जिसका डिज़ाइन काफी स्पोर्टी है।

TVS Sport स्पेसिफिकेशन्स

हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं। उसका नाम टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) है। यह कंपनी की कम्युटर सेगमेंट में आने वाली एक बजट बाइक है। जिसमें आपको फ्यूल इंजेक्टेक्ट तकनीक पर आधारित 109.7cc का इंजन मिलता है।

इसके इंजन की क्षमता 8.19Ps पावर के साथ ही 8.7Nm टॉर्क बनाने की है। इसका फ्यूल टैंक 10 लीटर का है और इसमें आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

TVS Sport आकर्षक कीमत

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को कंपनी ने बजट सेगमेंट बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 59,431 रुपये से 70,773 रुपये के बीच है। अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रहा है।

तो आप एक बार पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx को विजिट कर सकते हैं। जहाँ इस बाइक की बिक्री इससे आधे से भी कम कीमत पर हो रही है।

TVS Sport पर डील

Olx वेबसाइट से आप पुराने मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2016 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। रेड कलर की ये बाइक तस्वीर में एकदम नई जैसी लग रही है।

इसके ओनर ने इसे 20,659 किलोमीटर तक चलाया है और 24,500 रुपये में यहाँ पर सेल के लिए उपलब्ध कराया है। कम बजट में अगर आपको यह बाइक चाहिए।

तो आप एकबार Olx वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। जहाँ पर इस बाइक के कई अन्य मॉडल्स भी आकर्षक कीमत पर मिल रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।