1. Home
  2. Auto

TVS की दमदार बाइक: स्टाइल, दम और फीचर्स का बेजोड़ संगम!

TVS की दमदार बाइक: स्टाइल, दम और फीचर्स का बेजोड़ संगम!
टीवीएस रोनिन बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डुअल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है! साथ में डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मिटेर भी दिया गया है 

TVS Ronin 2024 : आज मार्केट में आपको कई शानदार फीचर्स वाली स्पोर्ट्स बाइक मिल जाती है ! लेकिन क्या आप ऐसी बाइक खरीदना चाहते है जिसमे आपको शानदार लुक के साथ शानदार माइलेज और फीचर्स दोनों मिले !

तो टीवीएस मोटर कंपनी आपके लिए एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक को भारतीय बाजार में पेश किया है जिसे टीवीएस रोनिन के नाम से लांच किया है ! कंपनी ने इस बाइक के नए मॉडल को नए फीचर्स और लुक के साथ भारत में लांच कर दिया है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है !

टीवीएस मोटर देश की सबसे मशहूर दोपहिये वाहन निर्मता कंपनी है! जिसे हर कोई ग्राहकों बहुत अच्छे से जनता है की टीवीएस कंपनी अपनी सभी बाइक में शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है !

थोड़े समय पहले ही कंपनी ने अपनी सुपर स्पोर्ट्स बाइक को भारतीय बाजार में लांच किया है! जो हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है ! आइए आज हम आपको इस बाइक के कुछ नए फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे है !

टीवीएस रोनिन दमदार इंजन 

टीवीएस रोनिन बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 225.9 cc का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, 4 वाल्व, एसओएचसी इंजन दिया गया है! जो 20.4 PS की अधिकतम पावर और 19.93 Nm का टार्क जनरेट करती है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 42.95 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है !

TVS Ronin 2024 बाइक फीचर्स 

टीवीएस रोनिन बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डुअल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है! साथ में डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मिटेर भी दिया गया है !

इस बाइक में आपको बेस्ट राइडिंग मोड़, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन सहायता, कॉल, मैसेज नोटिफिकेशन जैसे कई बहेतर फीचर्स मिल जाते है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक बहेतर सुपर बाइक खरीदने का सोच रहे है! तो आपके लिए टीवीएस रोनिन बाइक बेस्ट ऑप्शन होगी !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इस बाइक को भारतीय बाजार में 1.49 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।