1. Home
  2. Auto

Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटी: स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत

Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटी: स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत
हम बात कर रहे हैं Ujaas eGo LA की. इसकी कीमत 35 हजार रुपये से भी कम है. मगर कम कीमत होने के बावजूद फीचर्स के मामले में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर किसी से कम नहीं.

भारतीय बाजार में आजकल इलेक्ट्रिक स्कूटरों की धूम मची है. आए दिन नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक लॉन्च हो रहे हैं. इन्हीं में से एक धांसू स्कूटर हाल ही में भारत आया है, जो खासकर कम बजट वालों को काफी पसंद आ रहा है.

जी हां, हम बात कर रहे हैं Ujaas eGo LA की. इसकी कीमत 35 हजार रुपये से भी कम है. मगर कम कीमत होने के बावजूद फीचर्स के मामले में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर किसी से कम नहीं. तो चलिए आज हम आपको Ujaas eGo LA के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Ujaas eGo LA के धांसू फीचर्स

आपकी राइड को सुविधाजनक बनाने के लिए Ujaas Ego LA इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. ये हैं:

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल

आपको स्पीड, बैटरी लेवल और बाकी जरूरी जानकारी एक ही जगह मिल जाएगी, डिजिटल ओडोमीटर और स्पीडोमीटर: सफर की दूरी और रफ्तार का पूरा हिसाब रहेगा, रिमोट स्टार्ट और पुश बटन स्टार्ट: बिना चाबी के स्कूटर स्टार्ट करने की सुविधा.

एंटी-थेफ्ट अलार्म और व्हील लॉकिंग मैकेनिज्म

आपकी स्कूटर की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है, फाइंड माई स्कूटर फीचर: कहीं भी खड़ी की हुई स्कूटर को ढूंढने में आसानी.

एलईडी हेडलाइट, टेललाइट और टर्न सिग्नल लाइट

रात के समय भी राइडिंग सुरक्षित रहेगी, लो बैटरी इंडिकेटर: बैटरी खत्म होने से पहले ही आपको रिचार्ज करने की चेतावनी मिल जाएगी.

यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट

चलते-फिरते अपने फोन को चार्ज कर सकेंगे, कीलेस ड्राइविंग: बिना चाबी के स्कूटर को अनलॉक और लॉक करने की सुविधा. ये सारे फीचर्स मिलते हैं आपको Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर में.

बैटरी और रेंज

अब बात करते हैं Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी और रेंज की. इस स्कूटर में आपको 1.56 kWh की दमदार बैटरी मिलती है. ये सिंगल चार्ज में आपको 75 किलोमीटर तक की रेंज देती है.

यानी आप स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करके शहर में घूमने के लिए निकल सकते हैं. इसके अलावा, इसमें 250 वॉट की मोटर लगी है, जो स्कूटर को अच्छी पिकअप और स्पीड देती है. स्कूटर को फुल चार्ज होने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है.

कीमत

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आम आदमी के बजट को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है. भारतीय बाजार में Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 34,880 रुपये से लेकर 39,880 रुपये के बीच में मिल जाएगी.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।