1. Home
  2. Auto

Wagon R CNG: 60 हजार की छूट! सपनों की कार अब आपके बजट में

Wagon R CNG: 60 हजार की छूट! सपनों की कार अब आपके बजट में
देश की पहले नंबर की ऑटो कंपनी मारुति सुजुकी की दमदार गाड़ी वैगनआर की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं त पहले आप इसके रेट जान सकते हैं। 

भारत में अब कई ऐसी बाइक ऐसी हैं जो हर किसी की पहली पसंद बनी हुई हैं। अगर आप शानदार गाड़ी की खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगी।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी वैगनआर लोगों के दिलों में बसी है। इस बाइक की खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

मारुति सुजुकी वैगनआर का सीएनजी मॉडल हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। सीएनजी मॉडल खरीदने को लेकर हर किसी के चेहरे पर काफी उमंग भी है।

इस गाड़ी ने पिछले साल फरवरी में 19,412 लोगों ने इसे खरीदा है, जो किसी बड़े रिकॉर्ड की तरह है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो चिंता ना करें, पहले इसकी कीमत को बखूबी जान सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है.

मारुति सुजुकी वैगनआर सीएनजी मॉडल की कीमत

देश की पहले नंबर की ऑटो कंपनी मारुति सुजुकी की दमदार गाड़ी वैगनआर की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं त पहले आप इसके रेट जान सकते हैं।

हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप समय रहते खरीद सकते हैं। इस गाड़ी की कीमत 5.54 लाख रुपये से शुरू होती है।

गाड़ी में फीचर्स भी दमदार हैं। इंटीरियर, फीचर्स और अच्छे माइलेज के कारण सेकेंड-हैंड कार खरीदारों के बीच फेमस है।

यह लोग अपनी पहली कार खरीद रहे हैं और जिनका बजट 60-800,000 रुपये के बीच निर्धारित किया गया है। वैगनआर खरीदने वालों को 66,000 रुपये का लाभ आराम से मिल जाएगा। हम आपको वैगनआर के सभी वेरिएंट्स की फाइनल कीमत बताएंगे।

गाड़ी के फीचर्स बने पहली पसंद

शानदार मारुति वैगनआर गाड़ी के वेरिएंट हर किसी का दिल जीतने का काम करते दिख रहे हैं। इस गाड़ी के भारत में कुल 11 वेरिएंट में बेचे जाते हैं, जिनमें से 9 पेट्रोल और 2 सीएनजी हैं। यह उत्पाद 4 हार्डवेयर विकल्पों में उपलब्ध है।

LXI, VXI, ZXI और ZXI प्लस। मारुति सुजुकी की फैमिली गाड़ी दो-टोन और 7-टोन विकल्पों जैसे रेड आदि शामिल किए गए हैं। इसमें दो इंजन ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश किया गया था। इसका 1-लीटर गैसोलीन इंजन 67 hp की पावर और 89 Nm का टॉर्क पैदा करता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।