1. Home
  2. Auto

Yamaha का धमाका! 1 लाख रुपये से कम में ये धांसू बाइक ले जाएं घर

Yamaha का धमाका! 1 लाख रुपये से कम में ये धांसू बाइक ले जाएं घर
FZ 25 डार्क नाइट लंबी यात्राओं के लिए भी बेहद आरामदायक है. इसका सीट चौड़ा और गद्दीदार है, जो राइडर और पैसेंजर दोनों के लिए आराम देता है. 

आजके समय में लगभग सभी के पास बाइक है , लेकिन कई लोग ऐसे है जिनके पास बजट ना होने से बाइक ले नहीं पाते है , अगर आप भी बाइक खरीदने के लिए सोच रहे है लेकिन बजट कम होने की वजह से कोई सस्ता बाइक लेना चाहते है तो आपके लिए खुसखबरी है , अब आप मात्र 1 लाख में यामाहा की बाइक ले सकते है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में

एक दमदार और किफायती इंजन 

FZ 25 डार्क नाइट में एक दमदार 249 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिलता है. यह इंजन आपको राइड करते समय शानदार परफॉर्मेंस और बढ़िया माइलेज दोनों देता है.

हवा से ठंडा रखने वाली तकनीक इसे भरोसेमंद बनाती है, वहीं 4-रो ऑयल कूलर इंजन को गर्म होने से बचाता है.

डिज़ाइन

FZ 25 डार्क नाइट को स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है, जो देखने में बेहद आकर्षक लगती है. इसका मस्कुलर फ्यूल टैंक, वाइड हैंडलबार और एलईडी हेडलाइट ना सिर्फ इसे आक्रामक लुक देते हैं, बल्कि राइडिंग के दौरान कम्फर्ट और कंट्रोल भी सुनिश्चित करते हैं.

आधुनिक फीचर्स

यामाहा FZ 25 डार्क नाइट को आधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है, जो आपकी राइडिंग को आसान और सुरक्षित बनाते हैं. इसमें शामिल हैं, डुअल-चैनल ABS: यह फीचर किसी भी तरह की सड़क पर ब्रेक लगाते समय वाहन के संतुलन को बनाए रखने में मदद करता है.

खासकर फिसलन वाली सड़कों पर अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में यह बेहद काम आता है, एलईडी हेडलाइट और डे-टाइम रनिंग लाइट ये लाइट्स ना सिर्फ रात में बेहतर विजिबिलिटी देती हैं, बल्कि गाड़ी को स्टाइलिश लुक भी देती हैं. DRL की वजह से दिन में भी आपकी गाड़ी दूर से दिखाई देती है.

आरामदायक राइडिंग 

FZ 25 डार्क नाइट लंबी यात्राओं के लिए भी बेहद आरामदायक है. इसका सीट चौड़ा और गद्दीदार है, जो राइडर और पैसेंजर दोनों के लिए आराम देता है. वहीं, इसका सस्पेंशन सिस्टम भी अच्छी तरह से सेट किया गया है, जो गड्ढों और धक्कों को आसानी से पार करने में मदद करता है.

कीमत

इस बाइक कीमत शोरूम में ₹ 1.23 लाख है लेकिन अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो bikewale वेबसाइट में ये बाइक मात्र 1 लाख में बिक रहा है , जी हाँ दोस्तों 30,000 KM तक चली है , कोई भी प्रॉब्लम नहीं है बाइक है। अगर आप लेना चाहते है तो BIKEWALE वेबसाइट में विजिट करके ओनर से बात करके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।