1. Home
  2. Auto

यामाहा क्रूजर: युवाओं का दिल जीतने वाले Awesome फीचर्स

यामाहा क्रूजर: युवाओं का दिल जीतने वाले Awesome फीचर्स
यामाहा आर15 वी4 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 155 सीसी का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड 4-स्ट्रोक SOHC 4-वॉल्व इंजन मिल जाता है

Yamaha R15 V4 Bike : भारत में स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड को देखते हुए हर कोई ऑटोमोबाइल कंपनी भारतीय बाजार में कई शानदार सुपर स्पोर्ट्स बाइक को लांच कर रही है जो आज के युवाओ को काफी पसंद आ रही है !

आजकल के नवजवान युवाओ की पहली पसंद एक सुपर स्पोर्ट्स बाइक ही होती है जिसे हर कोई खरीदना पसंद करता है ! यामाहा मोटर कंपनी इसी का फायदा उठाते हुए भारतीय बाजार में कई शानदार स्पोर्टी लुक वाली शानदार बाइक को लांच कर हर किसी का दिल जीत रही है !

हाल ही में कंपनी ने अपनी यामाहा आर15 वी4 बाइक को बाजार में लांच कर दिया है ! यामाहा मोटर्स की ये क्रूजर बाइक मार्केट में लांच होते ही हर किसी युवाओ की रानी बन गई है! जिसे हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है !

इस यामाहा आर15 वी4 बाइक में आपको बहेतर फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ पावरफूल इंजन भी मिल जाता है! इसलिए ये बाइक आज हर किसी को सबसे पसंद आ रही है ! आइए जानते है इस बाइक के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारे में !

Yamaha R15 V4 दमदार इंजन 

यामाहा आर15 वी4 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 155 सीसी का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड 4-स्ट्रोक SOHC 4-वॉल्व इंजन मिल जाता है! जो 18.4 PS की अधिकतम पावर और 14.2 Nm का टार्क जनरेट करता है ! कं

पनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 55.20 kmpl का माइलेज देती है !

यामाहा आर15 वी4 बाइक फीचर्स 

यामाहा आर15 वी4 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डुअल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है! साथ ही LED हेडलाइट, LED पोजीशन लाइट, LED टेललाइट, VVA इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर और फ्यूल मीटर, Y-कनेक्ट ड्यूल हॉर्न, गियरबॉक्स पोजीशन इंडिकेटर, क्विकशिफ्टर और ट्रैक्शन कंट्रोल,और फ्यूल मीटर, वाई-कनेक्ट के साथ में साइड इंडिकेटर बहेतरीन फीचर्स दिए है ! इ

स बाइक के अगले और पिछले टायर में डबल डिस्क ब्रेक दिया है! वही इसका फ्यूल टैंक 11 लीटर का आएगा !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक क्रूजर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है! तो आपके लिए यामाहा आर15 वी4 बाइक बेस्ट ऑप्शन होगी ! इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 1.83-1.98 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।