1. Home
  2. Auto

Yamaha FZ X: 150cc बाइक सेगमेंट में धूम मचाने आया नया दमदार खिलाड़ी!

Yamaha FZ X: 150cc बाइक सेगमेंट में धूम मचाने आया नया दमदार खिलाड़ी!
यामाहा FZ-S V3.0 में 149cc का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 12.2 bhp की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 

अगर आप बाइक खरीदने की सोच रह है लेकिन बजट की कमी होने से आप खरीद नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए खुसखबरी है , जी हाँ दोस्तों अब आप बेहद ही कम कीमत में धांसू बाइक ले सकते है , हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में जी हाँ दोस्तों OLX वेबसाइट में Yamaha FZ X कम कीमत में मिल रहा है , आइये जानते है इसके बारे में

दमदार परफ़ॉर्मेंस, इंजन 

यामाहा FZ-S V3.0 में 149cc का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 12.2 bhp की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन आपको शहर की गलियों में मज़ेदार राइड देता ही है साथ ही हाईवे पर भी आपको रफ्तार का रोमांच महसूस कराता है।

इंजन के साथ दिया गया 5-स्पीड गियरबॉक्स स्मूथ गियर शिफ्टिंग का अनुभव देता है, जिससे आप लंबे सफर पर भी आराम से राइड कर सकते हैं।

लाजवाब स्टाइलिंग  

यामाहा FZ-S V3.0 का डिजाइन काफी आकर्षक और स्पोर्टी है। एलईडी हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प टेललाइट और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स मिलकर इस बाइक को एक आक्रामक लुक देते हैं।

इसके अलावा, इसमें कई कलर ऑप्शंस भी मिलते हैं, जिससे आप अपनी पसंद का चुनाव कर सकते हैं।

आधुनिक फीचर्स  

यामाहा FZ-S V3.0 को सिर्फ स्टाइलिश और दमदार ही नहीं बनाया गया है बल्कि इसे कई आधुनिक फीचर्स से भी लैस किया गया है।

इसमें शामिल हैं: सिंगल चैनल एबीएस (Single Channel ABS): यह फीचर अचानक ब्रेक लगाने पर भी टायरों को लॉक होने से रोकता है, जिससे आपका स्कूटर नियंत्रण में रहता है और दुर्घटना का खतरा कम हो जाता है।,

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर : इसमें स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर और ओडोमीटर जैसी जरूरी जानकारी मिलती है।,  ब्लूटूथ कनेक्टिविटी : इस फीचर की मदद से आप अपनी बाइक को मोबाइल ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं।

ऐप के जरिए आप कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन देख सकते हैं, लोकेशन ट्रैक कर सकते हैं और राइडिंग हिस्ट्री जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

आरामदायक राइडिंग

यामाहा FZ-S V3.0 में आरामदायक राइडिंग के लिए कंपनी ने कम्फर्टेबल सीट और अपराइट हैंडलबार दिया है। इसके अलावा, इसमें सस्पेंशन सिस्टम भी काफी अच्छा है, जो खराब रास्तों पर भी आपको झटके नहीं देता है।

माइलेज

यामाहा FZ-S V3.0 का माइलेज लगभग 40-45 किलोमीटर प्रति लीटर है, जो शहर और हाईवे पर राइडिंग करने के हिसाब से अच्छा माना जाता है।

कीमत

यामाहा FZ-S की कीमत ₹ 1,37,093 से शुरू होती है, लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है जी हाँ OLX में ये बाइक मात्र ₹ 1,10,000 में मिल रहा है। बाइक की कंडीशन अभी मस्त है , और अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो olx में जाके ओनर से बात करके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।