1. Home
  2. Auto

Yamaha MT 15 V4: दमदार फीचर्स, युवाओं की पहली पसंद!

Yamaha MT 15 V4: दमदार फीचर्स, युवाओं की पहली पसंद!
यामाहा मोटर कंपनी देश की सबसे लोकप्रिय दोपहिये वाहन निर्मता कंपनी है! जिसने भारतीय बाजार में कई बहेतर फीचर्स और पावरफुल इंजन वाली बाइक को लांच कर हर किसी युवा को खुश किया है

Yamaha MT 15 V4 : अगर आप भी अपने लिए एक सुपर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है! तो आपके लिए बाजार में कई बहेतर सुपर स्पोर्ट्स बाइक पेश की गई है ! यामाहा मोटर कंपनी भी भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइक को लांच कर हर किसी युवा का दिल जीत रखा है !

यामाहा ने अपनी दमदार स्पोर्ट्स बाइक यामाहा एमटी 15 वी4 को युवाओ की डिमांड के हिसाब से बाजार में लांच किया है ! जिसे युवाओ की तरफ से काफी प्यार मिला है ये बाइक लांच होते ही मार्केट में धूम मचा रही है !

यामाहा मोटर कंपनी देश की सबसे लोकप्रिय दोपहिये वाहन निर्मता कंपनी है! जिसने भारतीय बाजार में कई बहेतर फीचर्स और पावरफुल इंजन वाली बाइक को लांच कर हर किसी युवा को खुश किया है! जो आज हर किसी युवा के दिलो पर राज कर रही है !

थोड़े समय पहले ही कंपनी ने अपनी यामाहा एमटी 15 वी4 को भारतीय बाजार में लांच किया है ! आइए आज हम आपको इस बाइक के कुछ स्पेशल फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे है !

Yamaha MT 15 V4 इंजन  

यामाहा एमटी 15 वी4 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 155 cc का सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड, SOCH, फोर-वॉल्व, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है! जो 18.4 बीएचपी की अधिकतम पावर और 14.2 एनएम का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी ने इसमें 35 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है !

यामाहा एमटी 15 वी4 फीचर्स 

यामाहा एमटी 15 वी4 बाइक के फीचर्स की बात करे! तो इसमें आपको स्टाइलिश लुक LED हेडलाइट, LED टेललाइट, सिंगल पीस सीट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, डिजिटल इंस्टूरेमेंट क्लस्टर, इनकमिंग कॉल अलर्ट, एसएमएस और ईमेल नोटिफिकेशन और फ़ोन की बैटरी लेवल जैसी सुविधा मिल जाती है !

सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे कई फीचर्स मिल जाते है !

कीमत 

अगर आप भी यामाहा की किसी सुपर बाइक को खरीदने का सोच रहे है! तो आपके लिए यामाहा एमटी 15 वी4 बाइक बेस्ट विकल्प होगा ! इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने सीए भारतीय बाजार में 1.80 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच हुई है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।