1. Home
  2. Auto

यामाहा MT-25: नया लुक, दमदार इंजन और लग्जरी फीचर्स

यामाहा MT-25: नया लुक, दमदार इंजन और लग्जरी फीचर्स
आपके लिए Yamaha द्वारा लॉन्च की गई एक बेहतरीन बाइक की जानकारी लेकर आए हैं, आज हम आपको Yamaha द्वारा लॉन्च की गई Yamaha MT-25 मॉडल के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं

Yamaha MT 25 : युवा युवाओं के लिए पेश हुई नई Yamaha MT 25 बाइक, लग्जरी फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन, तो कैसे हैं आप लोग, आज हम आपके लिए एक बेहतरीन जानकारी लेकर आए हैं।

आपको बता दें कि हम आपके लिए Yamaha द्वारा लॉन्च की गई एक बेहतरीन बाइक की जानकारी लेकर आए हैं, आज हम आपको Yamaha द्वारा लॉन्च की गई Yamaha MT-25 मॉडल के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में।

अगर इसमें मिलने वाले कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको कंपनी की तरफ से कई कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं, इसमें आपको कंपनी की तरफ से डार्क ग्रे ब्लू और नेट डार्क ग्रे कलर दिया गया है।

 साथ ही इस बाइक में आपको काफी लग्जरी फीचर्स भी मिलते हैं, आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से आपको इसमें कमाल के फीचर्स मिलने वाले हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में।

अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने आपको कई फीचर्स दिए हैं, इसमें आपको कूलेंट टेम्परेचर, रियल टाइम फ्यूल इकॉनमी, नॉन-पोजिशन बेहतरीन फ्यूल कैपेसिटी जैसे लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं, इसके साथ ही आपको ट्रिप मीटर और डिजिटल डिस्प्ले जैसी कई सुविधाएं मिलती हैं

अगर हम इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कंपनी की तरफ से कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, इसमें आपको कूलेंट टेम्परेचर, रियल टाइम फ्यूल इकॉनमी, नॉन-पोजिशन बेहतरीन फ्यूल कैपेसिटी जैसे लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं।

इसके साथ ही आपको ट्रिप मीटर और डिजिटल डिस्प्ले जैसी कई सुविधाएं मिलती हैं बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि भारत में इस शानदार बाइक को कंपनी 1.50 लाख रुपये की शोरूम कीमत पर बेचने जा रही है। आपको बता दें कि यह काफी दमदार बइक होगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।