1. Home
  2. Auto

Yamaha MT15 2024 - स्टाइलिश राइडिंग का नया अनुभव, 3000 रुपये EMI में!

Yamaha MT15 2024 - स्टाइलिश राइडिंग का नया अनुभव, 3000 रुपये EMI में!
Yamaha की इस शानदार बाइक पर कई सारे ऑफर्स दिए जा रहे हैं इनमें से एक ऑफर के हिसाब से आप इस बाइक को सिर्फ ₹3000 के मंथली EMI पर खरीद सकते हैं। 

Yamaha कंपनी ने अपनी फेमस बाइक Yamaha MT-15 को नए फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन BS7 मॉडल के साथ लॉन्च किया है। यह बाइक इंडियन मार्केट में पहले से कहीं ज्यादा दमदार और बेहतर परफॉर्मेंस के साथ लॉन्च की गई है।

यह शानदार बाइक यंगस्टर को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आप भी इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे सिर्फ ₹3000 के मंथली EMI पर खरीद सकते हैं।इस बाइक में आपको कई सारेशानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

इस बाइक का माइलेज भी काफी ज्यादा शानदार देखने को मिल जाता है, इसकी इंजन आपको काफी शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर देने वाली है, तो चलिए इस बाइक के बारे में अच्छे से जानते हैं।

पावरफुल इंजन और परफॉर्मेंस

इस बाइक के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में बात की जाए तो Yamaha MT15 2024 में आपको 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिल जाता है जो 10,000 आरपीएम पर 18.1बीएचपी की पावर और 7,500 आरपीएम पे 14.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने की एबिलिटी रखता है।

ये इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है तो तेज स्पीड और पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इस बाइक के फ्यूल टैंक कैपेसिटी की बात की जाए तो वह आपको 10 लीटर का देखने को मिल जाता है, और यह शानदार बाइक एक लीटर पेट्रोल में 48 किलोमीटर तक चल सकती है।

Yamaha MT15 2024 के शानदार फीचर्स

बात की जाए इस शानदार बाइक के फीचर्स के बारे में तो इसमें कई सारे मॉडर्न फीचर्स देखने को मिल जाते हैं Yamaha MT15 2024 में आपको एलईडी हेडलाइट, ट्रैक्शन कंट्रोल, ABS, कॉल अलर्ट, एसएमएस और ईमेल अलर्ट, फोन बैटरी इंडिकेटर, आखिरी पार्किंग की जगह खराबी की इनफार्मेशन स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है। आप इस बाइक को अपने मोबाइल से कनेक्ट भी कर सकते हैं।

Yamaha MT15 2024 के ऑफर प्लान

Yamaha की इस शानदार बाइक पर कई सारे ऑफर्स दिए जा रहे हैं इनमें से एक ऑफर के हिसाब से आप इस बाइक को सिर्फ ₹3000 के मंथली EMI पर खरीद सकते हैं।

इस ऑफर में आपको 19,999 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी उसके बाद बचा हुआ है अमाउंट आपको 3 साल के लिए ₹3000 के मंथली EMI में चुकाना होगा।

यह ऑफर बैंक ऑफ़ बड़ोदा और आईसीआईसीआई बैंक केद्वारा दिया जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।