1. Home
  2. Auto

Yamaha MT15: केवल ₹20,000 में दमदार परफॉर्मेंस और स्टाइलिश लुक का लाजवाब मिश्रण!

Yamaha MT15: केवल ₹20,000 में दमदार परफॉर्मेंस और स्टाइलिश लुक का लाजवाब मिश्रण!
Yamaha के इस शानदार बाइक Yamaha MT15 के इंजन के बारे में बात की जाए तो वह आपको कभी पावरफुल देखने को मिल जाता है। 

इंडियन मार्केट में बाइक्स लवर के बीच Yamaha का नाम काफी ज्यादा फेमस माना जाता है, और इस बार कंपनी ने अपनी नई बाइक Yamaha MT15 को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया है।

Yamaha MT15 की कीमत भी काफी किफायती रखी गई है, और इस कीमत पर Yamaha MT15 कई सारे जबरदस्त फीचर्स और लाजवाब परफॉर्मेंस से भरी हुई दिखती है।

इस शानदार बाइक में आपको लाजवाब डिजाइन के साथ कई सारे मॉडर्न फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं और इस शानदार बाइक का इंजन भी काफी ज्यादा पावरफुल बनाया गया है।

तो चलिए इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

पॉवरफुल इंजन

Yamaha के इस शानदार बाइक Yamaha MT15 के इंजन के बारे में बात की जाए तो वह आपको कभी पावरफुल देखने को मिल जाता है। Yamaha MT15 में 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वाल्व फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है।

यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 18.4 पीएस की पावर और 7,500 आरपीएम पर 141 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है।

इस बाइक में आपको सिक्स स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिल जाता है, जो इस बाइक को काफी फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने के लिए काफी है।

डिजिटल एलसीडी क्लस्टर

Yamaha की शानदार बाइक में आपको डिजिटल एलसीडी क्लस्टर भी दिया गया है, जो गियर शिफ्ट पोजीशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक कस्टमाइजेबल एनीमेटेड टेक्स्ट दिखाता है।

इसके साथ ही ब्लूटूथ वाले Y कनेक्ट ऐप से कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस भी दिखता है। यह ऐप आपके स्मार्टफोन पर मेंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन और रैंकिंग भी दिखाता है।

लाजवाब माइलेज

अब बात करते हैं इस शानदार बाइक के माइलेज के बारे में तो Yamaha MT15 का माइलेज भी आपको काफी लाजवाब देखने को मिल जाता है।

यह शानदार बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 56.87 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज देती है, जो इस शानदार बाइक को लंबे सफर के लिए भी काफी लाजवाब बना देती है।

कीमत और फाइनेंस प्लान

Yamaha के इस शानदार Yamaha MT15 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.36 लाख रुपए है। इसके टॉप वैरियंट की कीमत की बात की जाए तो 1.74 लाख रुपए तक जाती है।

अगर आप इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको एक लाजवाब फाइनेंस प्लान देखने को मिलता है।

इस फाइनेंस प्लेन की मदद से आप इस गाड़ी को सिर्फ 20,000 रूपये की डाउन पेमेंट कर कर अपने घर ला सकते हैं।

इसके बाद सिर्फ आपको 9,500 रूपये की मंथली EMI भरनी होगी। और ये EMI सिर्फ 12 महीना तक ही रहेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।