1. Home
  2. Auto

आपकी हो सकती है Yamaha R15 स्पोर्ट्स बाइक, सिर्फ 30 हजार में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

आपकी हो सकती है Yamaha R15 स्पोर्ट्स बाइक, सिर्फ 30 हजार में मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स 
यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के पुराने मॉडल की सेल OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। इस 2015 मॉडल बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर किया गया है।

Yamaha मोटरसाइकिल इंडिया ने घरेलू बाजार में अपने व्हीकल लाइन-अप को बड़ा अपडेट दिया है. कंपनी ने अपने Yamaha R15 रेंज की दो बाइक्स R15 और R15M को नए एडवांस फीचर्स और तकनीक के साथ लॉन्च किया है।

इस आकर्षक स्पोर्ट्स बाइक को कंपनी ने देश के बाजार में 1.81 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बाजार में उतारा है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 1.94 लाख रुपये तक जाती है। अगर आपका बजट इतना नहीं है।

तो आप इसके पुराने मॉडल को पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं।यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के पुराने मॉडल की सेल BIKES4SALE वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है।

इस 2014 मॉडल बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर किया गया है। इसके ओनर ने इस बाइक को काफी कम चलाया है और बहुत ही अच्छी कंडीशन में रखा है। यहाँ से इसे बाइक को आप 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के पुराने मॉडल की सेल OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। इस 2015 मॉडल बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर किया गया है। इसके ओनर ने इस बाइक को काफी कम चलाया है और बहुत ही अच्छी कंडीशन में रखा है।

यहाँ से इसे बाइक को आप 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।यामहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के पुराने मॉडल की सेल DROOM वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में हो रही है। इस 2016 मॉडल बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर किया गया है।

इसके ओनर ने इस बाइक को काफी कम चलाया है और बहुत ही अच्छी कंडीशन में रखा है। यहाँ से इसे बाइक को आप 57 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।