1. Home
  2. Auto

सिर्फ 10 हज़ार में मिल रहा Yamaha RayZR 10 स्कूटर, स्पोर्टी लुक के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स..

सिर्फ 10 हज़ार में मिल रहा Yamaha RayZR 10 स्कूटर, स्पोर्टी लुक के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स..
भारतीय टू व्हीलर मार्केट में कंपनी ने अपनी इस स्कूटर के बेस मॉडल को 82,730 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है। 

भारतीय टू व्हीलर मार्केट में आकर्षक लुक के साथ ही दमदार इंजन वाली स्कूटर्स की एक लंबी रेंज मौजूद है। इन स्कूटर्स में आपको ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

बाजार में उपलब्ध स्कूटर्स की लंबी रेंज में से अगर भी अपने लिए एक नई स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप यामाहा रे जेडआर 125 (Yamaha RayZR 125) स्कूटर के बारे में जान सकते हैं।

जिसे अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक के लिए मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। इस स्कूटर में कंपनी पॉवरफुल इंजन ऑफर करती है। जिसकी क्षमता ज्यादा माइलेज ऑफर करने की है।

भारतीय टू व्हीलर मार्केट में कंपनी ने अपनी इस स्कूटर के बेस मॉडल को 82,730 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है। ऑन रोड इस स्कूटर की कीमत 95,654 रुपये पर पहुँच जाती है।

अगर इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपका बजट कम पड़ रहा है तो आप इसे फाइनेंस ऑफर का लाभ उठाकर खरीद सकते हैं।

इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के तहत महज 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके इस स्कूटर को अपना बनाया जा सकता है। इस रिपोर्ट में आप यामाहा रे जेडआर 125 स्कूटर पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानेंगे।

इंजन की डिटेल्स

इस स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर में 124.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 8.2 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

इसके साथ कंपनी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब्ध कराती है। इसके माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर में ARAI द्वारा सर्टिफाइड 71.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर किया गया है

आकर्षक फाइनेंस प्लान

यामाहा रे जेडआर 125 (Yamaha RayZR 125) स्कूटर पर कंपनी आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। इसके तहत ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 85,654 रुपये का लोन इस स्कूटर को खरीदने के लिए उपलब्ध करवाती है।

यह लोन बैंक 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों के लिए देती है। फिर यामाहा रे जेडआर 125 (Yamaha RayZR 125) स्कूटर को खरीदने के लिए 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करना होता है।

बैंक से मिले लोन की पेमेंट हर महीनें 2,752 रुपये की ईएमआई देकर की जा सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।