1. Home
  2. Auto

नए अवतार में लौटी Yamaha RX100, टॉप फीचर्स से लैस!

नए अवतार में लौटी Yamaha RX100, टॉप फीचर्स से लैस!
इस बाइक को सुविधाजनक बनाएंगे। जिन लोगों का सपना था कि वे भी अपने दादा के जमाने की पुरानी यामाहा RX100 चलाएंगे। अब उनका सपना पूरा होने जा रहा है। 

Yamaha RX100 : यामाहा की यामाहा RX100 ने 80 और 90 के दशक में राज किया और लोगों का दिल जीता। आज भी हमें इस बाइक की आवाज याद है। पुराने समय में जब यह बाइक सड़कों पर दौड़ती थी तो लोग इसे देखने के लिए उमड़ पड़ते थे।

अपनी आवाज की वजह से भी यह बाइक काफी लोकप्रिय हुई थी।लेकिन क्या आप जानते हैं कि यामाहा RX100 एक बार फिर भारतीय सड़कों पर दस्तक देने जा रही है।

जी हां, कंपनी अब इस बाइक को फिर से पेश करने जा रही है। इस बाइक में आपको वही लुक देखने को मिल सकता है, थोड़ा बदलाव होगा। लेकिन यह आधुनिक फीचर्स से लैस होने वाली है।

यामाहा RX100 फिर से होगी वापसी

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी यामाहा RX100 को फिर से लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक में आपको आधुनिक और एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जो इस बाइक को सुविधाजनक बनाएंगे।

जिन लोगों का सपना था कि वे भी अपने दादा के जमाने की पुरानी यामाहा RX100 चलाएंगे। अब उनका सपना पूरा होने जा रहा है।

इस बाइक को आप लॉन्च होते ही खरीद सकते हैं। माना जा रहा है कि यामाहा RX100 को साल 2024 में नए वर्जन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यामाहा RX100 के फीचर्स

इस बाइक में पहले के मुकाबले काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जैसे कंपनी इसके लुक में कुछ बदलाव कर सकती है। इसके अलावा नई यामाहा RX100 में आपको मॉडर्न और टॉप लेवल के फीचर्स मिलेंगे जो आजकल बाइक्स में देखने को मिलते हैं।

नई यामाहा RX100 में वो सारे फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। इसमें सेल्फ स्टार्ट और ट्यूबलेस टायर होगा। इसके अलावा आपको आरामदायक सीट, ड्रम और डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडो मीटर जैसे खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।