1. Home
  2. Auto

Yamaha XSR 155: एडिशनल फीचर्स और दमदार इंजन से लैस, बाइकर्स की नई पसंद!

Yamaha XSR 155: एडिशनल फीचर्स और दमदार इंजन से लैस, बाइकर्स की नई पसंद!
यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 155cc का लिक्विड कोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है

New Yamaha XSR 155 : यामाहा मोटर कंपनी काफी सालो से भारतीय बाजार में अपनी दोपहिये वाहन को लांच कर हर किसी के दिलो पर राज कर रही है, जिसे छोटे से बड़ा हर व्यक्ति काफी पसंद करता है !

अब यामाहा कंपनी बदलते समय के साथ अपनी स्टाइलिश लुक वाली बाइक को भी बाजार में लांच कर रही है! जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है !

यामाहा कंपनी अपनी एक और स्टाइलिश लुक वाली सुपर स्पोर्टी बाइक को लांच करने वाली है जिसे बाजार में यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के नाम से लांच हो गई है !

यामाहा की ये सुपर स्पोर्टी लुक वाली शानदार बाइक बाजार में दस्तक दे दी है! जो हर युवाओ की डिमांड के हिसाब से मार्केट में लांच हुई है ! टू व्हीलर सेगमेंट में ये यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक साल 2024 की सबसे बेस्ट बाइक होने जा रही है !

जिसमे आपको कई एडिशनल फीचर्स और लक्जरी लुक मिलने वाला है ! अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक खरदीना चाहते है तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट होगी ! आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में !

New Yamaha XSR 155 इंजन 

यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 155cc का लिक्विड कोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है! जो 19.3 पीएस की अधिकतम पावर और 14.7 एनएम का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 48.58 केएमपीएल का शानदार माइलेज मिल रहा है !

New Yamaha XSR 155 फीचर्स 

यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के फीचर्स की बात करे! तो इसमें आपको टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, फ्लैट सीट और स्टाइलिश LED हेडलैंप, अलॉय व्हील्स, मस्कुलर फ्रंट, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट, डुअल-चैनल ABS, फ्यूल इंजेक्शन जैसे कई बहेतरीन फीचर्स दिए गए है !

इस बाइक में आपको डिटिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर साथ में 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है !

कीमत 

अगर आप भी साल 2024 की सबसे बेस्ट स्पोर्टी लुक वाली बाइक को खरीदना चाहते है! तो आपके लिए यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक बेस्ट ऑप्शन होगी !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1,30,000 से लेकर 1,35,000 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।