1. Home
  2. Auto

अपनी सपनों की कार अब सस्ते में! Skoda Rapid का टॉप मॉडल सिर्फ ₹2.30 लाख में!

अपनी सपनों की कार अब सस्ते में! Skoda Rapid का टॉप मॉडल सिर्फ ₹2.30 लाख में!
ये स्कोडा रैपिड 2015 मॉडल की है और इसमें दमदार 1598 सीसी का 4-सिलेंडर इंजन लगा है. ये इंजन 108.62 bhp की पावर और 175 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 

अगर एक स्टाइलिश, सुरक्षित और परफॉर्मेंस देने वाली कॉम्पैक्ट सेडान ढूंढ रहे हैं ? आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर है. दिल्ली में बिक रही है एक बेहतरीन कंडीशन में स्कोडा रैपिड की टॉप वेरिएंट, वो भी सिर्फ ₹2.30 लाख में.

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. दोस्तों अगर आप कार खरीदने की सोच रहे है तो ये आर्टिकल आपके लिए है , आइये जानते है कार के बारे में पूरी जानकारी

दमदार इंजन और माइलेज

ये स्कोडा रैपिड 2015 मॉडल की है और इसमें दमदार 1598 सीसी का 4-सिलेंडर इंजन लगा है. ये इंजन 108.62 bhp की पावर और 175 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही, ये कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और ARAI के अनुसार इसकी माइलेज 21.72 kmpl है.

कंडीशन 

अब सोच रहे होंगे कि इतनी कम कीमत में तो गाड़ी की कंडीशन खराब होगी. पर जरा रुकिए,  ये स्कोडा रैपिड सफेद रंग में है और इस पर एक भी खरोच नहीं है. इसके चारों टायर भी बेहतरीन कंडीशन में हैं. दरअसल, ये गाड़ी बहुत कम चली है और इसकी देखभाल भी काफी अच्छी तरह से की गई है.

आपको जानकारी करदें की ये कार शोरूम कीमत 6.99 लाख रुपए है, यानि की अगर आप शो रूम से खरीद करते है तो 6.99 लाख रुपए आपको देना होगा। लेकिन आप के पास इतना पैसा नहीं है तो सेकंड हैंड कार ले सकते है जिसके बारे में हमने निचे बताया है। कहा से ले और कैसे

शानदार डील

ये स्कोडा रैपिड दिल्ली नंबर रजिस्टर्ड है और और दोस्तों आपको जानकारी करदें की इसे दिल्ली शहर में शिव मोटर्स की डीलरशिप पर सिर्फ ₹2.30 लाख में बेचा जा रहा है.

यानी की अगर आप इस गाड़ी को खरीदते हैं तो आपको पूरे ₹10 लाख से भी ज्यादा की बचत हो जाएगी. तो दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है शिव मोटर्स की डीलरशिप विजिट करे और सभी जानकारी डिटेल्स से लेकर खरीद सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।