1. Home
  2. Bollywood

Bollywood : मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण! जानें बच्चों को लेकर कही क्या बात

Bollywood : मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण! जानें बच्चों को लेकर कही क्या बात 
आपको बड़ी बात से रूबरू करवा रहे हैं। फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर सामने आया है कि वे जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात के कयास उनके एक इंटरव्यू को लेकर लगाए जा रहे हैं।
 

Haryana News Post : Bollywood News : दीपिका की प्रग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर भी बातें चलने लगी हैं। जिसके बाद से लग रहा है कि जल्द ही दीपिका अपने फैंस को बच्चे के संबंध में गुड न्यूज दे सकती हैं। आपको बता दें कि उनकी फिल्म पठान भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। जिसके बाद से ही इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण बच्चों को लेकर बात करतीं नजर आ रही हैं। 


पिछले दिनों ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी मां बन चुकी हैं। दीपिका ने फिल्म एक्टर  रणवीर सिंह के साथ शादी की है। जिनके बच्चे को लेकर ही अब मीडिया में काफी कुछ बातें आ रही हैं। इस कपल को शादी किए आज 4 साल हो चुके हैं। लेकिन उनके बाद शादी करने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर में बच्चा पैदा हो चुका है। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अब दीपिका और रणवीर सिंह के घर भी किलकारियां गूंज सकती हैं।  

Read Also : Bollywood : राजकुमार राव और नोरा फतेही के गाना ''सिला दीयां का टीजर'' का टीजर हुआ रिलीज?


आखिर क्या कहा था दीपिका ने अपने इंटरव्यू में


दीपिका पादुकोण का जो इंटरव्यू सामने आया है, उसमें वे ये कहती नजर आ रही हैं कि 10 साल बाद एक ऐसी जगह पहुंच जाएंगी, जहां पास में 3 बच्चे खेल रहे होंगे। जिनको वो शूटिंग पर भी साथ लेकर जाएंगी। उनका परिवार हंसता-खेलता और छोटा होगा, लेकिन फिल्मों में अपना काम जारी रखेंगी।

Read Also: Bollywood : आखिर जया बच्चन ने क्यों रेटिंग देने में अमिताभ के काटे 5 अंक?

जिस इंटरव्यू की बात हो रही है, वो दीपिका की ओर से साल 2013 में राजीव मसंद के राउंड टेबल शो का बताया जा रहा है।यहां पर इस एक्ट्रेस ने अपने 10 साल के प्लान्स पर बात की थी। जल्ह ही उनकी फिल्म आने वाली हैं पठान, जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी में भी दिखेंगी। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।