1. Home
  2. Bollywood

Aamrapali नहाने के बाद मिलने पहुंची अपने बाबू सोना Nirahua से, बाइक पर बैठकर किया खूब रोमांस, हुआ हंगामा

Aamrapali नहाने के बाद मिलने पहुंची अपने बाबू सोना Nirahua से, बाइक पर बैठकर किया खूब रोमांस, हुआ हंगामा
ये दोनों जबभी किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो बवाल मच जाता है। अब इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक रोमांस वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। हर तरफ इन दिनों केवल निरहुआ के गाने ही सुनने और देखने को मिल रहे हैं।

निरहुआ के गानों के लिए लोग इस कदर पागल हैं कि उनके गाने रिलीज होने के साथ ही हिट साबित हो जाती है। निरहुआ को प्रमोशन करने की भी जरुरत नहीं पड़ती है। खासकर भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की सबसे अधिक पसंद की जाती है।

ये दोनों जबभी किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो बवाल मच जाता है। अब इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक रोमांस वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। सॉन्ग में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Song) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

पहले तो एक्ट्रेस बाथरूम में नहाती हुई नजर आती हैं, इसके बाद आम्रपाली निरहुआ के साथ बाइक पर बैठकर घूमने के लिए चली जाती हैं।निरहुआ की फिल्म Romeo Raja का एक एक गाना ‘मेरा बाबु मेरा सोना’ (Mera Babu Mera Sona) एक बार फिर से लोगों को दीवाना बना रहा है।

गाने के वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं निरहुआ और आम्रपाली एक-दूजे से फोन पर बात कर रहे हैं और मिलने की भी प्लानिंग करते हैं।आम्रपाली एक्टर निरहुआ से मिलने के लिए शॉवर लेकर अच्छे से तैयार होती हैं और अपना मुंह पर दुपट्टा बांध मिलने के लिए निकल जाती हैं, ताकि उन्हें कोई देख ना लें।

फिर क्या निरहुआ एक्ट्रेस को बाइक पर बैठाकर ही रोमांस करना शुरू कर देते हैं।निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। सॉन्ग को Nilkamal Singh और Alka jha ने एक साथ मिलकर गाया है।

जबकि गाने के बोल Azad Singh और Shyam Dehati ने दिए हैं। वहीं, गाने को Shyam Azad ने म्यूजिक से सजाया है। ‘मेरा बाबु मेरा सोना’ गाने को खबर लिखे जाने तक 9,089,603 से अधिक बार देखा जा चुका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।