1. Home
  2. Bollywood

Bikini में दिखी Aamrapali Dubey तो मचला Nirahua का दिल

Bikini में दिखी Aamrapali Dubey तो मचला Nirahua का दिल
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘जेल कराइबू ए सुग्गी’ (Jail Karaibu Ka Ae Suggi) एक बार फिर भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर, खूसबूरत और यूट्यूब क्वीन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। भोजपुरी दर्शकों द्वारा आम्रपाली दुबे के सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है। आम्रपाली दुबे इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुईं हैं।

आम्रपाली दुबे का एक के बाद एक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। आज हम यहां एक बार फिर से आम्रपाली दुबे के चाहने वालों के लिए एक बेहद ही जबरदस्त डांस वीडियो लेकर आ गए हैं।दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना ‘जेल कराइबू ए सुग्गी’ (Jail Karaibu Ka Ae Suggi) एक बार फिर भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

गाने की शुरुआत में एक्ट्रेस आम्रपाली बिकिनी पहनकर इंटरनेट का तापमान बढाती हुईं नजर आ रही हैं। जैसे ही निरहुआ की नजर एक्ट्रेस आम्रपाली की तरफ जाती है, दिनेश लाल यादव का मुंह खुला का खुला रह जाता है। गाना ‘जेल कराइबू ए सुग्गी’ भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ का है।

गाने के वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं आम्रपाली शार्ट ड्रेस पहनकर निरहुआ सहित वहां मौजूद पुलिस वालों को बेकाबू करती हुईं नजर आ रही हैं।आम्रपाली की हॉट अदाएं देख तो जेल में बंद कैदियों के मजे हो जाते हैं। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली खूब एक दूसरे के साथ ठुमके लगाते हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को ओम झा (Om Jha) ने अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ( Shyam Dehati) ने लिखें हैं और म्यूजिक भी ओम झा ( Om Jha) ने दिया है। निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

खबर लिखें जाने तक इसे 3,97,78,505 से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट आकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। आपको निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया ये गाना कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स के जरिये जरूर बताये।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।