1. Home
  2. Bollywood

पति Nirahua का दिल तोड़ Pawan singh को किस करती दिखीं Aamrapali, हुआ बवाल

पति Nirahua का दिल तोड़ Pawan singh को किस करती दिखीं Aamrapali, हुआ बवाल
वायरल हो रहे वीडियो में पावर स्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे एक साथ ठुमके लगाते हुए दिख हैं। पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना ‘जवानी बा खाटा’ (Jawani Ba Khata) एक बार फिर से इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। 

Pawan singh – Aamrapali Romance Video : भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पवन अपनी ​एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं।

अपने करियर में पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। पवन सिंह की फिल्में रिलीज के साथ ही सुपरहिट साबित हो जाती है। पवन सिंह के आये दिन नए और पुराने गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते ही रहते हैं।

इसी बीच पवन सिंह का एक और पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali) के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में पावर स्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे एक साथ ठुमके लगाते हुए दिख हैं।

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना ‘जवानी बा खाटा’ (Jawani Ba Khata) एक बार फिर से इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। ये गाना भोजपुरी फिल्म पवन राजा (Pawan Raja) का है। गाने के वीडियो में आम्रपाली का डांस लोगों का काफी पसंद आ रहा है।

गाने के वीडियो में पवन सिंह और आम्रपाली की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। आम्रपाली ने अपने लटको-झटकों से गाने में जान डाली दी है, जबकि पवन सिंह भी दबंग स्टाइल में गर्दा उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में आम्रपाली ने नीले रंग का लहंगा चोली पहना है।

आपको बता दें कि इस गाने को खुद पवन सिंह ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखें हैं और म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने को खबर लिखें जाने तक 3,668,099 से अधिक बार देखा जा चुका है।पवन सिंह की फिल्म ‘​पवन राजा’ में आम्रपाली के अलावा अक्षरा सिंह, मोनालिसा, पाखी हेगड़े भी अहम भूमिका में नजर आई हैं। इसे अरविंद चौबे ने डायरेक्ट किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।