1. Home
  2. Bollywood

Nirahua को रिझाती दिखीं Aamrapali, रोमांस देख कोई भी बहक जाए

Nirahua को रिझाती दिखीं Aamrapali, रोमांस देख कोई भी बहक जाए
आपको बता दें कि इसे भोजपुरी सिंगर ओम झा (Om Jha) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh Song) ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि इसके बोल अरविंद तिवारी ने लिखा है। 

निरहुआ के गाने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर रिकॉर्ड्स तोड़ देते हैं। खासकर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में नंबर 1 जोड़ी मानी जाती है। इनकी फिल्में, सॉन्ग और एल्बम बहुत ही तेजी से वायरल होते हैं।

निरहुआ के गाने को खूब सुना और देखा भी जाता है। इस जोड़ी के गाने लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं। इस जोड़ी का एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस सॉन्ग का नाम ‘सावन में हरियर भईल’ (Saawan Me Hariyar Bhayil)है।निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया यह गाना बेहद ही ज्यादा रोमांटिक है। ‘सावन में हरियर भईल’ गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे जोरदरा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘सावन में हरियर भईल’ सॉन्ग का म्यूजिक बहुत ही जबरदस्त है। आपको बता दें कि इसे भोजपुरी सिंगर ओम झा (Om Jha) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh Song) ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि इसके बोल अरविंद तिवारी ने लिखा है।

इस सॉन्ग के म्यूजिक डायरेक्टर भी ओम झा हैं। निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इसे अभी तक 2,66,71,181 से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म सिपाही (Sipahi Bhojpuri Film) का है। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूजे के रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं और एक से बढ़कर एक पोज भी दे रहे हैं।

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस आम्रपाली ब्लू और ब्लैक साड़ी पहनकर लोगों को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।