1. Home
  2. Bollywood

Aashram 3 की बबीता ने छोटी ड्रेस पहन दिखाया अपना हॉट लुक, वीडियो देख आ जायेगा पसीना

 Aashram 3 की बबीता ने छोटी ड्रेस पहन दिखाया अपना हॉट लुक, वीडियो देख आ जायेगा पसीना
हाल ही में त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) ने जो तस्वीरें शेयर की है। उसने उनके चाहने वालों की धड़कन ही रोक दी हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम(Aashram 3) ने बहुत लाईमलाईट बटोरी। इस वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। वेब सीरीज(Aashram 3) और इसके अंदर मौजूद हर एक कलाकार ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था।

वेब सीरीज आश्रम के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं वहीं दर्शकों को इस वेब सीरीज के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। बॉबी देओल के अलावा इसमें अभिनेत्री त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) ने भी काफी जबरदस्त काम किया है और दर्शकों की निगाहें उन पर से हट नहीं पाती हैं।

गौरतलब है कि अभिनेत्री त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) ने वेब सीरीज आश्रम में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं। जिसकी वजह से वह दर्शकों की फेवरेट बन गई है। इतना ही नहीं अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पर भी आए दिन अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो कि उनके फेन्स द्वारा काफी पसंद की जाती हैं।

इसी कड़ी में अभिनेत्री ने एक बार फिर से कुछ तस्वीरें शेयर की है जो कि बवाल काट रही हैं।हाल ही में त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) ने जो तस्वीरें शेयर की है। उसने उनके चाहने वालों की धड़कन ही रोक दी हैं। उनकी नई तस्वीरें देख कर हर कोई हैरान है।

अब लोगों का कहना है कि इतनी ज्यादा बोल्डनेस तो उन्होंने web-series आश्रम में भी नहीं देखी है। अभिनेत्री ने तस्वीरों में सामने से ही अपना टॉवल खोल दिया है। उनकी यह तस्वीर अब तहलका मचा रही है।

अभिनेत्री ने जो तस्वीर शेयर की है दरअसल वह एक सेल्फी मिरर है जो कि त्रिधा चौधरी ने अपने बाथरूम में खड़े होकर खींची हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने पूरे कपड़े नहीं पहने हैं।

बल्कि वह सिर्फ एक टॉवल गाउन में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सामने से वह टावेल गाउन बंद भी नहीं है। इन तस्वीरों में उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।