1. Home
  2. Bollywood

Akshara ने किया Pawan singh को इशारा, खुद को रोमांस करने से नहीं रोक पाई ये जोड़ी

Akshara ने किया Pawan singh को इशारा, खुद को रोमांस करने से नहीं रोक पाई ये जोड़ी
इस भोजपुरी गाने में Akshara Singh बोल्ड अदाओं में नजर आ रही हैं जिसे देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है।

Pawan Singh – Akshara Singh Romance Video : भोजपुरी सितारों का स्टारडम इन दिनों बढ़ता ही जा रहा है। यही वजह है कि आए दिन कई भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं बात करें अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) की जिन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का एक्शन हीरो और रोमांस किंग कहा जाता है। उनका एक गाना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ धूम मचाए हुए है। जिसमें ये दोनों कलाकार एक गाने में डांस और रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस गाने में दिखा पवन – अक्षरा का रोमांस

इस भोजपुरी गाने में Akshara Singh बोल्ड अदाओं में नजर आ रही हैं जिसे देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है। वहीं पवन सिंह से भी अपनी बॉडी से दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं।

इस समय ट्रेंडिंग में बना हुआ ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Songs) सुपहिट फिल्म ‘सरकार राज’ (Sarkar Raj) का है। यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने ‘पातर छितर’ (Patar Chhitar Chotaki Jahajiya) को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है।

ये गाना है तो पुराना लेकिन अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है इनका साथ सिंगर हनी बी ने दिया है।

इस गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग

इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो पर अब तक 23 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आप इस गाने को Wave Music यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

दूर हुए अक्षरा और पवन

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में एक वक्त ऐसा था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा हिट हुआ करती थी।

लेकिन इन दोनों के रिश्तों में अनबन के चलते इन्होंने इतनी दूरियां बना ली कि तब से दोनों ने साथ काम नहीं किया ना ही इन दोनों का कोई नया गाना साथ में आया। लेकिन आज भी इनके पुराने गाने को फैंस पसंद करते हैं और इनकी जोड़ी को याद भी करते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।