1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh और Pawan Singh किस करते आये नजर, तोड़ डाली मर्यादा

Akshara Singh और Pawan Singh किस करते आये नजर, तोड़ डाली मर्यादा
इस वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।Akshara Singh ने बतौर एक्ट्रेस और सिंगर भोजपुरी जगत में अपनी एक खास जगह बनाई हुई है। 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के हुस्न और सिंगिंग के करोड़ों दीवाने हैं। अक्षरा सिंह ने अपनी काबिलियत के दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई हुई है। अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं।

अक्षरा सिंह की डिमांड इस समय हर तरफ है। अक्षरा सिंह एक के बाद एक एलम में नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अभी पिछले ही दिनों अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसमें बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने मलिका अक्षरा सिंह का हाथ सारेगामा कारवां डिस्को डांसर द म्यूजिकल कार्यक्रम में थाम लिया।

इस वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।Akshara Singh ने बतौर एक्ट्रेस और सिंगर भोजपुरी जगत में अपनी एक खास जगह बनाई हुई है। अब इसी बीच अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भोजपुरी गाना ‘पातर छितर’ (Patar Chhitar Chotaki Jahajiya) में पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह सुपरहिट गाना फिल्म Sarkar Raj का है।गाने के वीडियो अक्षरा सिंह ग्रीन और लाल आउटफिट में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गाने में दोनों की स्टार्स रोमांस के मूड में नजर आ रहे हैं। दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने एक बार से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। गाने को Pawan Singh और Honey B ने एक साथ मिलकर गाया है।

जबकि गाने के बोल Manoj Matalbi ने लिखा है म्यूजिक दिया है Chotte Baba ने।फिल्म में पवन सिंह, मोनालिसा, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी और अन्य अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने को WAVE DJ SONG नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।